The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • UK teen dressed as a body bag ...

स्कूल में फंक्शन था, मां ने बेटे को 'लाश' बनाकर बैग में पैक करके भेज दिया

लूकस की मम्मी ने इस सब में इनकी मदद की थी. उनका कहना है कि ओरिजनल आइडिया होना हमेशा अच्छा होता है. अरे भाई! इतना भी क्या ओरिजनल, प्रलयनाथ गुंडा स्वामी ही बन जाता.

Advertisement
viral teen prom
एक नहीं तीन बॉडी बैग स्कूल पहुंचे (Credit: Kennedy News and Media)
pic
राजविक्रम
26 जुलाई 2024 (Published: 12:59 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

आपने सोशल मीडिया पर वो मीम (meme) तो देखे ही होंगे. जिनमें लड़की कहती है कि मैं स्कूल के बॉलीवुड डे (Bollywood Day) पर गीत बनूंगी. नहीं देखा, तो नीचे हमने जुगाड़ किया है. खैर स्कूल के फंक्शन पर बच्चे क्या-क्या नहीं बनना चाहते. कोई शक्तिमान बनना चाहता है. कोई तमराज किलविश, तो कोई वसूली भाई. इच्छाओं की लिस्ट लंबी है. लेकिन इस लंबी लिस्ट में भी किसी ने वो बनने की न सोची होगी, जो ये लड़का बनकर गया था.

दरअसल इंग्लैंड में एक बच्चा स्कूल के फंक्शन में लाश बनकर ही पहुंच गया. ऐसा करने के लिए बाकायदा कई ताम-झाम भी किए. न्यूयार्क पोस्ट की खबर के मुताबिक, लुकस नाम का लड़का, जो 11वीं में पढ़ता है. वो अपने स्कूल के प्राम फंक्शन में बॉडी बैग में पहुंचा. बॉडी बैग लाशों को रखने में इस्तेमाल किए जाने वाले थैले होते हैं. 

इस बारे में लुकस की मम्मी लौरा जेमसन ने स्थानीय मीडिया से कहा, 

लोग इसे सालों तक याद रखेंगे. 

ये भी पढ़ें: वाराणसी में 42 लाख की लूट का 'मास्टरमाइंड' निकला दारोगा, गिरफ्तारी के बाद मुस्कुराता दिखा

ये कारनामा अंजाम कैसे दिया गया?

लेकिन लाश बनकर कोई खुद से चलकर तो पहुंच नहीं सकता है. इसका जुगाड़ भी निकाला. एक गाड़ी में लुकस को भरकर लाया गया. साथ में दो लोगों ने उसे कार की डिग्गी से स्कूल के बाहर बैग से निकाला. आस-पास के लोगों को भनक तक नहीं थी कि भीतरखाने में क्या चल रहा है? 

फिर दो और ऐसे ही बॉडी बैग कार से निकाले गए. लोगों की भौंहें थोड़ा तनीं. लूकस की मम्मी इस बारे में कहती हैं कि अगर मुझे पहले से कोई देख रहा होता, तो पुलिस को बुला चुका होता. 

लेकिन पुलिस को बुलाने से पहले बैग खुलता है. जिसके भीतर से कोट-पैंट में लूकस निकलता है. साथ में उसके दो दोस्त भी निकलते हैं. तब जाकर लोगों को पता चलता है कि क्या खेला चल रहा था. फिर क्या, पास खड़े लोग जमकर तस्वीरें लेते हैं. 

लूकस की मम्मी ने इस सब में इनकी मदद की थी. उनका कहना है कि ओरिजनल आइडिया होना हमेशा अच्छा होता है. अरे भाई इतना भी क्या ओरिजनल प्रलयनाथ गुंडा स्वामी ही बन जाता. लाश बनने की क्या ही जरूरत थी. खैर लूकस की मर्जी. बाकी आपको अगर कोई किरदार बनके जाना होता, तो आप क्या बनते?

वीडियो: सोशल लिस्ट : वायरल अनिरुद्धाचार्य महाराज का बिस्कुट मीम वीडियो पर जवाब, लोग अब क्या कह रहे हैं?

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement