The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • Udaipur murder case nia arrest...

उदयपुर हत्याकांड में एक और शख्स गिरफ्तार, कन्हैया लाल के मर्डर का रास्ता साफ करने का आरोप

इस गिरफ्तारी के साथ ही उदयपुर हत्याकांड में अब तक गिरफ्तार किए गए लोगों की संख्या 8 हो गई है. इस नए आरोपी का नाम मोहम्मद जावेद मंसूरी बताया गया है.

Advertisement
udaipur murder case update
कन्हैयालाल हत्याकांड मामले में एक और आरोपी गिरफ्तार (सांकेतिक फोटो- आजतक)
pic
ज्योति जोशी
22 जुलाई 2022 (Updated: 22 जुलाई 2022, 20:25 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

उदयपुर (Udaipur) के कन्हैया लाल हत्याकांड मामले (Kanhaiyalal Murder Case) में NIA ने गुरूवार, 21 जुलाई देर रात एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी का नाम मोहम्मद जावेद मंसूरी (Mohammad Javed Mansoori) बताया जा रहा है. वो उदयपुर जिले के खेरदीवाडा इलाके में रहता है. NIA के मुताबिक मोहम्मद जावेद वही शख्स से जिसने हत्याकांड वाले दिन मुख्य आरोपियों को कन्हैया लाल की दुकान खुली होने की जानकारी दी थी. सूत्रों के मुताबिक आरोपी मोहम्मद जावेद मालदास स्ट्रीट में आर्टिफिशियल ज्वेलरी बेचने का काम करता है.

रियाज को दी दुकान खुलने की जानकारी

आजतक के संवाददाता जय किशन की रिपोर्ट के मुताबिक कन्हैया लाल हत्याकांड से एक दिन पहले ही मुख्य आरोपी रियाज अत्तारी ने मोहम्मद जावेद से मुलाकात की थी. फिर हत्याकांड वाले दिन मुख्य आरोपी रियाज ने मोहम्मद जावेद से कन्हैया लाल की दुकान खुली होने की जानकारी ली थी. जानकारी के मुताबिक मोहम्मद जावेद की दुकान के पड़ोस में ही वसीम की दुकान है. और वसीम ने ही उसकी जान पहचान मुख्य आरोपी मोहम्मद रियाज से कराई थी.

नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने के चलते बीती 28 जून को कन्हैया लाल की उनकी दुकान में हत्या कर दी गई थी. हत्या के आरोपी मोहम्मद रियाज और गौस मोहम्मद ने वारदात का वीडियो भी बनाया था और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था. दोनों आरोपियों को उसी दिन गिरफ्तार कर लिया गया था. 

आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक कन्हैया लाल को टारगेट बनाने के लिए आरोपियों ने एक खास योजना बनाई थी. इसमें दोनों हत्यारे ही नहीं कई और लोग भी शामिल थे. अब तक इस मामले में आठ आरोपियों गिरफ्तार किया जा चुका है. एनआईए इस मामले में आतंकी संगठनों के एंगल से जांच कर रही है. 

देखें वीडियो- नूपुर शर्मा और उदयपुर हत्याकांड पर बीजेपी विधायक विक्रम सैनी का बयान वायरल हो गया!

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement