The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • Truck falls into canal while t...

सड़क के गड्ढों से बचने के लिए ट्रक मोड़ा, वो नहर में जा गिरा, 7 की मौत

देवरापल्ली गांव के पास जंगरेड्डीगुडेम से एक ट्रक आ रहा था. इसमें काजू लदे थे और आठ यात्री भी सफर कर रहे थे. रात को एक सड़क पर गड्ढे दिखे तो ड्राइवर ने उनसे बचने के लिए वाहन का रास्ता बदलने की कोशिश की. लेकिन इस प्रयास में उसने ट्रक पर से नियंत्रण खो दिया. इसके बाद ट्रक पास की नहर में जा गिरा.

Advertisement
Truck falls into canal while trying to avoid potholes in Andhra Pradesh 7 dead
ट्रक के ऊपर बैठे सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. (फोटो- इंडिया टुडे)
pic
प्रशांत सिंह
11 सितंबर 2024 (Published: 17:14 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

आंध्र प्रदेश में 10 सितंबर की रात एक सड़क दुर्घटना में सात लोगों की मौत हो गई. घटना उस वक्त हुई जब एक ट्रक ने अचानक कंट्रोल खो दिया और नहर में जा गिरा (Truck falls into canal). ट्रक के ऊपर बैठे सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक ट्रक ड्राइवर ने गड्ढों से बचने के चक्कर में नियंत्रण खो दिया था.

ये एक्सीडेंट आंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले में हुआ. 10 सितंबर की रात जिले के देवरापल्ली गांव के पास जंगरेड्डीगुडेम से एक ट्रक आ रहा था. इसमें काजू लदे थे और आठ यात्री भी सफर कर रहे थे. रात को एक सड़क पर गड्ढे दिखे तो ड्राइवर ने उनसे बचने के लिए वाहन का रास्ता बदलने की कोशिश की. लेकिन इस प्रयास में उसने ट्रक पर से नियंत्रण खो दिया. इसके बाद ट्रक पास की नहर में जा गिरा.

रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने बताया,

“ट्रक चालक ने गड्ढे से बचने की कोशिश में नियंत्रण खो दिया, जिस वजह से ट्रक पलट गया.”

पुलिस ने जानकारी दी कि ट्रक के ऊपर बैठे सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. हालांकि आठवें व्यक्ति को बचा लिया गया. उसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डिप्टी एसपी जी देव कुमार ने बताया कि पीड़ितों के शवों को कोव्वुरु सरकारी अस्पताल भेज दिया गया है. वहां शवों का पोस्टमार्टम किया जा रहा है. अधिकारी ने बताया कि आगे की कार्रवाई के लिए पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बस खेत में जा गिरी थी

आंध्र प्रदेश में अगस्त में भी ऐसी ही एक घटना हुई थी. प्रकाशम जिले में एक प्राइवेट स्कूल बस अनियंत्रित होकर पलट गई थी. घटना में तीन बच्चे घायल हो गए थे. बस में कुल 40 छात्र सवार थे. बताया गया था कि कंट्रोल खोने के बाद बस पामुरु मंडल में सड़क से उतर कर खेतों में जा गिरी थी. मौके पर मौजूद लोगों ने तुरंत अधिकारियों को सूचित किया, जिसके बाद बच्चों को बस से बाहर निकाला गया था. 

वीडियो: हाथरस में बड़ा हादसा, मैक्स और रोडवेज बस की टक्कर में 17 की मौत

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement