The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • toll tax deduction text helped...

3 महीने पहले आए ड्राइवर ने जिस तरह बिजनेसमैन के बेटे को अगवा किया वो टेंशन देने वाला

आरोपी शख्स ने एक साथी की मदद से अपने ही मालिक के बेटे को किडनैप किया. एक करोड़ रुपये फिरौती मांगने का प्लान था.

Advertisement
toll tax deduction message helped businessman find kidnapped son faridabad police
एक करोड़ रुपये की फिरौती मांगने का प्लान था (फोटो- आजतक)
pic
ज्योति जोशी
26 अक्तूबर 2023 (Published: 15:47 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

हरियाणा के फरीदाबाद में अपने ही मालिक के बेटे को किडनैप करने वाला ड्राइवर और उसका साथी पकड़ा गया है (Faridabad Kidnapping). उन्होंने सोचा था कि बेटे को छोड़ने के बदले बिजनेसमैन पिता से एक करोड़ रुपये वसूलेंगे, लेकिन खाली हाथ रह गए. फास्टैग और टोल टैक्स वाले मैसेज ने उनका पूरा प्लान चौपट कर दिया. दोनों आरोपी पुलिस हिरासत में हैं.

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़ित युवक का नाम ईशांत अग्रवाल है. उम्र 18 साल. वो BBA की पढ़ाई करता है. ईशांत के पिता आशीष अग्रवाल फर्नीचर के व्यापारी हैं. किडनैपिंग की घटना 24 अक्टूबर की है. ईशांत नोएडा जाने के लिए घर से निकला था. साथ में पिता का पर्सनल ड्राइवर आकाश भी गया. उसे तीन महीने पहले ही नौकरी पर रखा गया था. आकाश उत्तर प्रदेश के मैनपुरी का रहने वाला है.

ईशांत को घर से निकले जब घंटों बीत गए तो घरवालों ने उसे फोन किया. लेकिन बेटे का फोन स्विच ऑफ आया. कुछ देर बाद फोन लगा ही नहीं. इस बीच ईशांत के पिता के फोन पर टोल टैक्स कटने वाला मैसेज आया. गाड़ी में फास्टैग लगा हुआ था जिससे पता चल गया कि वो यमुना एक्सप्रेसवे टोल से गुजरी है. आशीष तुरंत समझ गए कि बेटे के साथ कुछ अनहोनी हुई है. उन्होंने पुलिस को सूचना दी. फरीदाबाद पुलिस ने एक्सप्रेस-वे के आसपास के थाने को सूचित किया और अलर्ट भेजा. कुछ ही देर में गाड़ी पकड़ी गई.

ये भी पढ़ें- दिनदहाड़े शख्स और दो बच्चों की किडनैपिंग, ट्रैफिक जाम ने कैसे जान बचा ली?

पीड़ित ईशांत गाड़ी की डिक्की में मिला. उसका मुंह बांध दिया गया था. दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है. उनके पास बंदूक और कारतूस भी मिले हैं. गाड़ी पुलिस अपने साथ थाने ले गई. 

आगरा: किडनैपर ने ईशांत को कार की डिक्की में डाल दिया था

पुलिस को पता चला है कि आरोपी आकाश ने टॉयलेट जाने के बहाने बीच रास्ते में गाड़ी रोकी और तभी उसका साथी वहां पहुंच गया. उन्होंने ईशांत को बंदूक की नोक पर डिक्की में डाल दिया था.

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement