The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • Three friends huggs each other...

तीन दोस्त नदी में फंसकर एक-दूसरे को गले लगाए दिखे, अब 2 की लाश मिली, एक की खोज जारी

तीनों दोस्तों ने एक दूसरे को कसकर गले लगाया हुआ था. उन लोगों ने बचाव के लिए कॉल किया, बचाव दल आया भी, लेकिन...

Advertisement
Three Young Friends Embracing Each Other
दो लोगों के शव बरामद किए गए हैं. (फ़ोटो - सोशल मीडिया)
pic
हरीश
6 जून 2024 (Published: 12:39 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

बीते दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ. इस वीडियो में तीन दोस्त आपस में गले लगाते हुए दिखे (Three Young Friends Embracing Each Other) . तीनों तेज़ बहती नदी के बीच में खड़े थे. बाद में ख़बर आई कि आपस में लिपटे इन दोस्तों की नदी में डूबने से मौत हो गई. इससे पहले तीनों ने बचाव दल को भी कॉल किया था. बचाव दल आया भी. मदद करने की कोशिश भी की गई. लेकिन बचाव दल उनकी जान नहीं बचा पाया.

एक्स पर पोस्ट वीडियो में उसकी दोस्त 23 साल की बियांका डोरोस, 20 साल की पैट्रीजिया कॉमोर्स और उसका ब्वॉयफ़्रेंड 25 साल का क्रिस्टियन मोलनार एक उफनती नदी में पानी में खड़े दिखाई दे रहे हैं. डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक़, तीनों इटली के नैटिसोन नदी के किनारे टहल रहे थे. ये नदी फ़्रयूली क्षेत्र के उडीन शहर में है. इस नदी में कई दिनों की भारी बारिश के बाद पानी खतरनाक स्तर तक बढ़ गया. तीनों लोग नदी के बीच में एक छोटे द्वीप में फंस गए.

तीनों ने ख़ुद को बहने से बचाने के लिए एक-दूसरे को पकड़ने की कोशिश करने लगे. बचाव में जुटे एक अफ़सर ने बताया कि उन लोगों में से एक ने पुलिस को इमेरजेंसी कॉल किया. इसके बाद बचाव दल तुरंत वहां पहुंचा. बचाव दल ने उन्हें एक साथ खड़े रहने को कहा. इससे स्थिरता के लिए उन्होंने एक-दूसरे को पकड़ लिया. एक अफ़सर ने तीनों को कहा,

"एक साथ रहे, इकट्ठे हो जाओ, एक-दूसरे को गले लगाओ."

नदी का बहाव तेज़ था. इसीलिए वो रह नहीं पाए और देखते ही देखते बह गए. तीनों में से दो की लाश बरामद की जा चुकी है. माना जा रहा है कि वो लाश कॉर्मोस और डोरोस के हैं. मोलनार की तलाश अभी भी जारी है.

ये भी पढ़ें - रील बनाने को 150 फीट से झील में कूदा, वापस नहीं निकला!

बताया गया कि डोरोस रोमानिया से थीं. वो अपने रोमानियाई प्रेमी के साथ इटली में अपने परिवार से मिलने गई थीं. इसी दौरान ये दुखद घटना घटी. वो उडीन के पास प्रेमारियाको समुद्र तट तक कार से गए थे और नदी किनारे पैदल चल रहे थे. कॉमोर्स उडीन शहर में स्थित ललित कला अकेडमी की छात्रा थीं. वो अपनी परीक्षा ख़त्म होने के बाद अपने दोस्तों के साथ निकली थीं.

बचाव दल एक की खोज में जुटी हुई है. इस खोज के लिए ड्रोन, नावों और गोताखोरों का इस्तेमाल किया जा रहा है. उनमें से एक का हैंडबैग और जिस मोबाइल से कॉल किया गया था, वो बरामद किया था. स्थानीय मेयर मिशेल डी सबाटा ने इस 'अप्रत्याशित स्थिति' में फंसे तीन युवा मित्रों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है. उन्होंने कहा कि स्थानीय लोगों को अच्छे से पता है कि नदी का जलस्तर कितनी तेज़ी से बदल सकता है. उन तीनों बच्चों को इसके बारे में नहीं पता था. उन्हें नहीं पता था कि आगे क्या होने वाला है.

वीडियो: ल्होनक झील के ऊपर बादल फटने से तीस्ता नदी मेें बाढ़ आई, आर्मी के 23 जवान बह गए!

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement