The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • thane woman injures drunken ma...

जबरन यौन संबंध बनाना चाहता था, महिला ने कड़छी से प्राइवेट पार्ट पर हमला कर दिया, तब से अस्पताल में है

महाराष्ट्र के ठाणे में एक महिला ने अपनी आत्मरक्षा के लिए घर में घुस आए युवक के प्राइवेट पार्ट पर हमला कर दिया. गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल जाना पड़ा. क्या हुआ था?

Advertisement
Representational Photo (photo - aajtak)
सांकेतिक तस्वीर (फोटो-आजतक)
pic
निहारिका यादव
17 अगस्त 2024 (Updated: 17 अगस्त 2024, 18:14 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

महाराष्ट्र के ठाणे में एक महिला ने 30 साल के युवक के प्राइवेट पार्ट पर स्पैटुला (कड़छी) से हमला कर उसे जख्मी कर दिया. युवक को गंभीर स्थिति में अस्पताल जाकर इलाज कराना पड़ा. महिला के मुताबिक युवक उसके साथ यौन उत्पीड़न की कोशिश कर रहा था. खुद को बचाने के लिए उसने हमला किया. इस हमले से बुरी तरह घायल आरोपी युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल पुलिस ने महिला की शिकायत पर युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ें -  कोलकाता रेप-मर्डर: RG Kar Medical College के पूर्व प्रिंसिपल से पूछताछ, CBI के रडार पर कौन?

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि घटना शुक्रवार 16 अगस्त की शाम करीब 4:30 बजे भिवंडी इलाके में घटी. आरोपी युवक की पहचान अनिल सत्यनारायण राच्चा के रूप में हुई है. वह नशे में धुत्त होकर 26 साल की महिला के घर में घुस गया था. आरोपी और महिला एक-दूसरे को जानते हैं. महिला के घर में घुसकर आरोपी जबरदस्ती करने लगा. और यौन संबंध बनाने का प्रयास करने लगा. उसने अपना प्राइवेट पार्ट महिला को दिखाया.

इसके बाद महिला ने खुद को बचाने के लिए शोर मचाया. वो अपनी रसोई की ओर भागी और एक धातु का स्पैटुला (कड़छी) लेकर आरोपी के प्राइवेट पार्ट को घायल कर दिया. पुलिस के मुताबिक, महिला के इस हमले से आरोपी बुरी तरह घायल हो गया. और सीधे इलाज के लिए अस्पताल पहुंचा.  

महिला की शिकायत पर भिवंडी पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता (BNS) के तहत केस दर्ज किया है. उसपर महिला की गरिमा को ठेस पहुंचाने, यौन उत्पीड़न और घर में बिना अधिकार के घुसने से संबंधी धाराएं लगाई गई हैं. पुलिस के मुताबिक, आरोपी को अभी गिरफ्तार नहीं किया गया है. वो अभी भी अस्पताल में भर्ती है. 

वीडियो: हरियाणा, जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव की एक-एक अपडेट यहां जान लीजिए

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement