The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • Telangana suryapet district St...

हॉस्टल में केयरटेकर संग शराब पीती पकड़ी गईं प्रिंसिपल, फिर छात्राओं ने जो बताया, वो और भी बुरा है

डिग्री कॉलेज की महिला प्रिंसिपल को छात्राओं ने शराब पीते पकड़ा. इसके बाद स्टूडेंट्स ने पूरी कहानी सुनाई.

Advertisement
Telangana suryapet women principal caretaker beer hostel
प्रिंसिपल के केबिन से बीयर की बोतलें मिली हैं. (इंडिया टुडे)
pic
आनंद कुमार
7 जुलाई 2024 (Updated: 14 जुलाई 2024, 15:50 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

तेलंगाना के सूर्यापेट जिले में एक डिग्री कॉलेज की महिला प्रिंसिपल पर हॉस्टल में बीयर पीने का आरोप लगा है. इस मामले के सामने आने के बाद कॉलेज परिसर में तनाव का माहौल बन गया. कॉलेज की छात्राओं ने अपनी सुरक्षा को खतरा बताते हुए इस मामले को लेकर विरोध प्रदर्शन किया है.

आजतक से जुड़े अब्दुल बशीर की रिपोर्ट के मुताबिक, यह मामला तेलंगाना के सूर्यापेट जिले के सोशल वेलफेयर गुरुकुला महिला डिग्री कॉलेज का है. यहां के गुरुकुला हॉस्टल में कथित तौर पर महिला प्रिंसिपल बीयर पीते पकड़ी गई हैं. हॉस्टल की छात्राओं ने महिला प्रिंसिपल पर हॉस्टल में बीयर पीने और एक केयरटेकर के साथ असामाजिक गतिविधियों में लिप्त होने का आरोप लगाया है.

छात्राओं का आरोप है कि जब उन्होंने इस मामले का विरोध किया तो उनके साथ मारपीट की गई. छात्राओं ने मीडिया से बातचीत में कहा,

  हमने विरोध किया तो पिटाई की गई. हम डिग्री कॉलेज के स्टूडेंट्स हैं. हमारी मैडम (प्रिंसिपल) हमारे पैरेंट्स से ठीक ढंग से बात नहीं करती हैं. जब भी पैरेंट्स एक्टिविटीज के बारे में पूछने आते हैं तो ठीक व्यवहार नहीं किया जाता.

ये भी पढ़ें -हाथरस भगदड़: क्या सत्संग स्थल पर जहर छिड़का गया? बाबा सूरजपाल के वकील का दावा- ‘सब साजिश है’

छात्राओं ने बताया कि यहां शराब पी जाती है. और नशे में रात के समय वे उनके साथ कुछ भी किया जा सकता है. उन्होंने 6 जुलाई की रात प्रिंसिपल और केयरटेकर को नशा करते पकड़ा है. प्रिंसिपल के केबिन से बीयर की बोतलें भी मिली हैं. छात्राओं ने आगे बताया,  

प्रिंसिपल का बेटा भी हॉस्टल में आया था. और 5 दिनों से ज्यादा दिनों तक यहां रहा. हमें अब इस हॉस्टल में अपनी सुरक्षा को लेकर खतरा महसूस हो रहा है.

तेलंगाना टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, छात्राओं के आरोपों पर कार्रवाई करते हुए तेलंगाना सामाजिक कल्याण आवासीय शैक्षणिक संस्थान सोसायटी ने प्रारंभिक जांच के आधार पर प्रिंसिपल का ट्रांसफर कर दिया है. सोसायटी ने बताया कि सूर्यापेट जिला कलेक्टर के निर्देश पर गठित की जाने वाली तीन सदस्यीय समिति आरोपों की जांच करेगी. और समिति की रिपोर्ट के आधार पर संबंधित अधिकारियों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी.

वीडियो: मध्य प्रदेश के मंत्री ने शराबियों को सुधारने की नई तरकीब ईजाद कर दी!

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement