The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • Telangana Secunderabad Gandhi ...

तेलंगाना के एक हॉस्पिटल में नशे में धुत मरीज ने महिला डॉक्टर पर किया हमला

Telangana के Secunderabad के गांधी हॉस्पिटल में एक महिला डॉक्टर पर एक मरीज ने हमला कर दिया. महिला डॉक्टर के साथ बदसलूकी और मारपीट करने के आरोपी मरीज को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Advertisement
Telangana Secunderabad Gandhi hospital lady surgeon
सिकंदराबाद के गांधी हॉस्पिटल में एक मरीज ने महिला सर्जन पर हमला कर दिया (वेबसाइट ग्रैब)
pic
आनंद कुमार
12 सितंबर 2024 (Published: 11:19 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

तेलंगाना के सिकंदराबाद (Secunderabad) के गांधी अस्पताल में  11 सितंबर को एक मरीज ने एक महिला सर्जन (Women Doctor Assaulted) पर हमला कर दिया. महिला डॉक्टर कैजुअल्टी वार्ड में एक मरीज को देखने जा रही थी. तभी एक मरीज ने उन्हें पकड़ने की कोशिश की. और उनसे मारपीट की. महिला डॉक्टर के साथ बदसलूकी और मारपीट करने वाला मरीज नशे में था.

दि हिंदू की रिपोर्ट के मुताबिक, तेलंगाना जूनियर डॉक्टर्स एसोसिएशन (T-JUDA) के उपाध्यक्ष डॉ. एम. वामशी कृष्णा ने बताया कि मरीज नशे में धुत था. और उसके हमले से बचने के प्रयास में डॉक्टर का एप्रन फट गया. इसके तुरंत बाद सुरक्षाकर्मी वहां पहुंच गए. मरीज ने भागने की कोशिश की. लेकिन मेन गेट पर तैनात विशेष सुरक्षा बल (SPF) ने उसे पकड़ लिया.

डॉ वामशी ने आगे बताया कि कैजुअल्टी वार्ड में तैनात सुरक्षाकर्मी इंट्री गेट के पास थे. वे हॉस्पिटल में आने वाले मरीजों और उनके अटेंडेंट्स की जांच कर रहे थे. जिसके चलते उनके पहुंचने में कुछ मिनटों की देरी हुई. सुरक्षाकर्मियों ने मरीज को पकड़ कर  हॉस्पिटल परिसर में मौजूद पुलिस चौकी को सौंप दिया. और फिर चिलकलगुडा पुलिस को सूचना दे दी गई. इस घटना की जानकारी हॉस्पिटल सुपरिटेंडेंट और रेजिडेंट मेडिकल ऑफिसर (RMO) को भी दे दी गई है.

तेलंगाना जूनियर डॉक्टर्स एसोसिएशन (T-JUDA) ने एक बयान जारी कर इस घटना की निंदा की है. (T-JUDA) ने लिखा, गांधी JUDA इस हमले की निंदा करता है. और मेडिकल स्टाफ और इंटर्न की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए त्वरित और निर्णायक कार्रवाई की मांग करता है. एसोसिएशन इस घटना की गहन जांच और भविष्य में ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए उपाय करने की मांग करता है.

ये भी पढ़ें - 'वो पोस्टमार्टम के लिए आई लाशों के साथ...', आरजी कर मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल पर लगे नए आरोप!

गांधी हॉस्पिटल में महिला डॉक्टर के साथ मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. कई मीडिया आउटलेट इस घटना का वीडियो और स्क्रीनशॉट अपने कवरेज के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं. गांधी हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने मीडिया और जनता से वीडियो प्रसारित करने से परहेज करने का आग्रह किया है. एक डॉक्टर ने कहा कि पीड़िता डॉक्टर के विनम्र अनुरोध पर कृपया उनके परिवार को और अधिक परेशानी से बचाने के लिए वीडियो शेयर करने से बचें.

वीडियो: 'आरजी कर' मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष के पड़ोसी ने कौन से राज़ खोले?

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement