The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • teacher stabbed to death alleg...

सवाल हल ना करने पर टीचर ने डांटा, छात्र ने क्लास में ही चाकू निकाला और जान ले ली

मृतक टीचर की पहचान 55 साल के राजेश बरुआ बेजवाड़ा के तौर पर हुई है. वो मूल रूप से आंध्र प्रदेश के रहने वाले थे और छात्रों को कैमिस्ट्री पढ़ाते थे. क्या हुआ था उस दिन क्लास में, अन्य छात्रों ने क्या बताया है?

Advertisement
teacher stabbed to death allegedly by minor student over scolding assam coaching institute sivasagar
आरोपी छात्र को हिरासत में ले लिया गया है, दाएं- मृतक टीचर (फोटो- Pexels/इंडिया टुडे)
pic
ज्योति जोशी
7 जुलाई 2024 (Published: 08:30 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

असम के शिवसागर जिले में एक नाबालिग छात्र पर अपनी टीचर की हत्या करने का आरोप लगा है (Student Killed Teacher Assam). पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, छात्र ने कथित तौर पर कोचिंग सेंटर की क्लास के अंदर टीचर पर चाकू से हमला किया. गंभीर हालत में टीचर को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी छात्र 11वीं क्लास में पढ़ता है. घटना के बाद उसे स्थानीय पुलिस स्टेशन ले जाया गया है. घटना शहर के साई विकास इंस्टीट्यूट की है.

आरोपी के एक क्लासमेट ने बताया कि टीचर ने 6 जुलाई को किसी बात पर छात्र को डांट दिया था. इसके बाद वो घर चला गया और बाद में वापस लौटा. तब भी टीचर ने उसे डांटा जिसके बाद उसने चाकू से उनपर हमला कर दिया. पुलिस ने बताया कि घटना दिन के आखिरी पीरियड में हुई. उस वक्त तक कोचिंग के बाकी टीचर घर जा चुके थे.

मृतक टीचर की पहचान 55 साल के राजेश बरुआ बेजवाड़ा के तौर पर हुई है. वो मूल रूप से आंध्र प्रदेश के रहने वाले थे और छात्रों को कैमिस्ट्री पढ़ाते थे. इलाज के लिए डिब्रूगढ़ ले जाते समय ही राजेश ने दम तोड़ दिया.

पुलिस ने बताया कि चाकू से हमले की सूचना मिलने पर वो कोचिंग सेंटर पहुंचे तो वहां क्लास में बहुत सारा खून था. वहां से चाकू बरामद किया गया. छात्र को हिरासत में ले लिया गया है. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, SP (शिवसागर) शुभ्रज्योति बोरा ने बताया,

शुरुआती जांच में पता चला है कि 6 जुलाई की सुबह को टीचर ने एक सवाल हल ना कर पाने को लेकर छात्र को डांटा और उसे अपने माता-पिता को लाने के लिए कहा. मैथ्स का पीरियड खत्म होने के बाद छात्र इंस्टिट्यूट से चला गया और कुछ देर बाद फिर वापस आया. बाद में वो क्लास की आखिरी बेंच पर बैठा था. तब टीचर ने उसे बार-बार कमरे से बाहर जाने के लिए कहा. तभी अचानक छात्र ने टीचर पर चाकू से कई बार हमला कर दिया. वो चाकू अपनी जेब में रखकर लाया था.

इंडिया टुडे के मुताबिक, मामले को लेकर एक स्टाफ मेंबर ने कहा,

ये बहुत परेशान करने वाला है. ऐसी घटनाएं अक्सर हो रही हैं. स्कूल-कॉलेजों में आने वाले छात्र काफी प्रेशर में हो सकते हैं. अभिभावकों को उनके व्यवहार और मानसिक स्थिति पर नजर रखनी चाहिए.

ये भी पढ़ें- अल्लाहु अकबर लिख मांगी फिरौती, स्टूडेंट की हत्या के आरोप में टीचर और बॉयफ्रेंड गिरफ्तार

पुलिस इलाके के CCTV फुटेज इकट्ठा कर आगे की जांच में जुट गई है. 

वीडियो: 16 साल के लड़के ने 9 साल की बच्ची की हत्या कर दी, वजह चौंका देगी

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement