The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • Tamil Nadu NTK functionary amo...

स्कूल के NCC कैंप में नाबालिग का यौन उत्पीड़न, प्रिंसिपल समेत 8 लोग गिरफ्तार

मामला तमिलनाडु के Krishnagiri ज़िले का है. छात्रा के माता-पिता का आरोप है कि जब प्रिंसिपल से मामले की शिकायत की गई, तो उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की. उल्टे उन्होंने चुप रहने के लिए बोला.

Advertisement
alleges NTK functionary molested her Girl
बायीं ओर प्रतीकात्मक तस्वीर, दांयी ओर मामले की जांच करते पुलिस अफ़सर (फ़ोटो - PTI/इंडिया टुडे)
pic
प्रमोद माधव
font-size
Small
Medium
Large
19 अगस्त 2024 (Updated: 19 अगस्त 2024, 16:08 IST)
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

तमिलनाडु (Tamil Nadu) के कृष्णागिरी जिले में एक 12 साल की नाबालिग के साथ यौन उत्पीड़न के मामले में 8 लोगों को गिरफ़्तार किया गया है (8 arrested for molesting minor at school camp). जानकारी के मुताबिक़, एक प्राइवेट स्कूल के 5वीं से लेकर 7वीं तक के छात्रों के लिए NCC कैंप लगाया गया था. इसमें 17 छात्रों ने भाग लिया और वो कथित तौर पर स्कूल के ऑडिटोरियम में सो रहे थे. इसी दौरान मौक़ा पाकर आरोपी ने एक छात्रा को दूसरी जगह ले जाकर, उसका यौन उत्पीड़न किया. छात्रा के परिवार वालों का कहना है कि जब प्रिंसिपल से मामले की शिकायत की गई, तो उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की. उल्टे उन्हें चुप रहने के लिए बोला.

इंडिया टुडे से जुड़े प्रमोद माधव की रिपोर्ट के मुताबिक़, NCC कैंप में भाग लेने वाली एक 12 साल की लड़की 16 अगस्त को बीमार पड़ गई. जब उसके माता-पिता ने पूछताछ की, तो उसने बताया कि 8-9 अगस्त की दरमियानी रात लगभग 3 बजे शिवरामन नाम के व्यक्ति (जो कैंप का हिस्सा था) ने उसे जगाया और उसे एक अस्पताल में ले गया. बच्ची ने आगे बताया कि आरोपी ने वहीं एकांत जगह पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया.

सर्वाइवर छात्रा के माता-पिता का कहना है कि उन्होंने स्कूल के टीचर्स और प्रिंसिपल सतीश कुमार से शिकायत की थी. लेकिन इस पर कोई कार्रवाई नहीं की गई. सर्वाइवर छात्रा को कृष्णागिरी सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. माता-पिता की शिकायत के आधार पर ऑल विमेन पुलिस ने FIR दर्ज की है. आरोपी शिवरामन, प्रिंसिपल सतीश कुमार, समेत जेनिफर, सैमसन वेस्ले, शक्तिवेल, सिंधु, सत्या और सुब्रमणि को गिरफ़्तार किया गया है. उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें - 'वो पोस्टमार्टम के लिए आई लाशों के साथ...', आरजी कर मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल पर लगे नए आरोप!

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, शिवरामन नाम थमिझार काची (Naam Thamizhar Katchi) युवा विंग के कृष्णगिरी पूर्वी का जिला सचिव था. उसे अब पार्टी से निकाल दिया गया है. पुलिस ने बताया कि फरार चल रहे शिवरामन और सुधाकर (NCC अधिकारी) को गिरफ़्तार करने के लिए चार स्पेशल टीमें बनाई गई थी. इस बीच, एक स्पेशल टीम ने शिवरामन को कोयंबटूर में गिरफ़्तार कर लिया और सुधाकर की तलाश जारी है. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक़, सूत्रों का कहना है कि शिवरामन ने कथित तौर पर पांच से ज़्यादा नाबालिग लड़कियों का यौन उत्पीड़न किया था.

वीडियो: 'पुलिस से जुड़ा हुआ...', कोलकाता रेप-मर्डर केस पर पत्रकार ने सुनाई असली कहानी!

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement