The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • Suchana Seth Bengaluru CEO Son...

सूचना सेठ ने बेटे की 'हत्या' से हफ्ते भर पहले गोवा में क्या किया था, लास्ट मिनट बना कौन-सा प्लान?

CEO Suchana Seth ने 10 जनवरी तक के लिए Goa के एक होटल में कमरा बुक किया था. 6 जनवरी को बेटे की हत्या हुई. 7 जनवरी को होटल छोड़ दिया.

Advertisement
Bengaluru CEO Suchana Seth Son Murder in Goa Update
सूचना सेठ नहीं चाहती थीं कि उनका पति अपने बेटे से मिले. (तस्वीर साभार: इंडिया टुडे)
pic
रवि सुमन
16 जनवरी 2024 (Updated: 16 जनवरी 2024, 08:31 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

बेंगलुरु (Bengaluru) स्थित टेक स्टार्ट-अप की CEO सूचना सेठ (CEO Suchana Seth) पर अपने बेटे की हत्या का आरोप है. सूचना सेठ 6 जनवरी को बेटे को लेकर गोवा के एक होटल में पहुंची थीं. आरोप है कि उन्होंने इसी दौरान अपने बेटे की हत्या कर दी. अब इस मामले में एक नया अपडेट आया है.

इंडियन एक्सप्रेस से जुड़े पवनीत सिंह चड्ढा की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 6 जनवरी से पहले भी सूचना सेठ अपने बेटे के साथ गोवा पहुंची थीं. हत्या से पहले नए साल की पूर्व संध्या यानी 31 दिसंबर को वो गोवा में ही थीं. सेठ यहां के एक फाइव स्टार होटल में पांच दिनों के लिए रुकी थीं. 

एक्सप्रेस ने पुलिस के सूत्रों के हवाले से लिखा है कि सूचना सेठ 31 दिसंबर को गोवा पहुंचीं और फिर 4 जनवरी को वापस लौट गईं. इसके दो दिन बाद उन्होंने जल्दबाजी में एक प्लान बनाया. फिर 6 जनवरी को वापस गोवा गईं. सेठ ने गोवा के कैंडोलिम स्थित सोल बनयान ग्रांडे होटल में चेक-इन किया. आरोप के अनुसार, सेठ ने यहीं पर अपने बेटे को मार डाला.

ये भी पढ़ें: 'सब तुम्हारी वजह से हुआ', बेटे के हत्या की आरोपी CEO पुलिस के सामने ही पति से भिड़ गई

सूचना को कर्नाटक के चित्रदुर्ग जिले से गिरफ्तार किया गया था. तब वो कथित रूप से अपने बेटे के शव को एक बैग में भरकर कैब से भागने की कोशिश कर रही थीं. पुलिस ने बताया कि सूचना और उनके पति वेंकटरमन पीआर का तलाक हो चुका था. तलाक के बाद बेटे की कस्टडी के लिए दोनो में तनाव चल रहा था. पुलिस ने इसी तनाव को हत्या का कारण बताया.

हर रविवार को बेटे से मिलने की इजाजत

बेंगलुरु के एक फैमिली कोर्ट ने वेंकटरमन को हर रविवार को अपने बेटे से मिलने की इजाजत दी थी. पुलिस के मुताबिक, सूचना सेठ नहीं चाहती थीं कि उनका पूर्व पति बेटे से मिले. 

31 दिसंबर को रविवार था. मतलब कि वो दिन जब वेंकटरमन अपने बेटे से मिल सकते थे. लेकिन ऐसा नहीं हुआ क्योंकि सूचना उस दिन गोवा में थीं. उन्होंने वेंकटरमन से कहा था कि बेटा बीमार है. इसलिए उसे मिलने के लिए नहीं भेज सकती. इसके बाद अगला रविवार था, 7 जनवरी को. एक और ऐसा दिन जब वेंकटरमन की उसके बेटे से मुलाकात हो सकती थी. लेकिन फिर से ऐसा नहीं हुआ. क्योंकि इससे एक दिन पहले ही उनके बेटे की हत्या हो गई.

गोवा के जिस होटल में हत्या हुई, आरोपी सूचना ने वहां 10 जनवरी तक रुकने के लिए बुकिंग की थी. लेकिन, 7 जनवरी को वो वहां से निकल गईं.

आरोपी CEO फिलहाल पुलिस रिमांड में हैं. उससे पूछताछ की जा रही है. पणजी के एक कोर्ट ने उसकी रिमांड को 5 दिनों के लिए बढ़ा दिया है. इससे पहले छह दिन की पुलिस रिमांड खत्म होने के बाद सूचना को 15 जनवरी को गोवा की अदालत में पेश किया गया था.

ये भी पढ़ें: जिस कमरे में 4 साल के बच्चे की हत्या हुई, वहां से सूचना का लिखा लेटर बरामद हुआ

वीडियो: 'बर्दाश्त नहीं कर पा रही हूं', बेटे की हत्या करने वाली CEO के कमरे से मिले लेटर में क्या लिखा है?

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement