The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • sub inspector stripped naked t...

यौन उत्पीड़न करता पकड़ा गया दरोगा, गांव वालों ने नंगा कर घुमाया, बांधकर खूब पीटा!

आरोपी दरोगा का नाम संदीप कुमार है. ग्रामीणों का आरोप है कि वो पिछले दो महीने से लगातार गांव आ रहा था. 17 सितंबर की रात को करीब 11 बजे भी दरोगा कथित तौर पर एक अन्य पुलिसकर्मी के साथ गांव पहुंचा था.

Advertisement
sub inspector stripped naked tied and beaten by villagers alleged sexual harassment agra viral video
आरोपी सब इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया गया है (फोटो- ट्विटर)
pic
ज्योति जोशी
18 सितंबर 2023 (Updated: 18 सितंबर 2023, 16:21 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

उत्तर प्रदेश के आगरा (Agra) में एक सब इंस्पेक्टर को खंभे से बांधकर गांववालों ने बुरी तरह पीटा. आरोप है कि वो गांव की युवती का यौन उत्पीड़न करते हुए पकड़ा गया. इसके बाद लोगों ने पकड़कर उसके कपड़े उतारे, गांव में घुमाया और खंभे से बांधकर पिटाई की. आरोपी दरोगा को सस्पेंड कर दिया गया है. दरोगा के नशे में धुत होने की बात भी कही जा रही है.

इंडिया टुडे से जुड़े अरविंद शर्मा की रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी सब इंस्पेक्टर का नाम संदीप कुमार है. ग्रामीणों का आरोप है कि वो पिछले दो महीने से लगातार गांव आ रहा था. 17 सितंबर की रात को करीब 11 बजे भी दरोगा कथित तौर पर एक अन्य पुलिसकर्मी के साथ गांव पहुंचा था. आरोप है कि दरोगा एक घर में घुस गया और साथ आया पुलिसकर्मी वापस लौट गया.

ग्रामीणों ने पहले काफी देर तक गेट खुलवाने की कोशिश की लेकिन गेट नहीं खोला गया. फिर बलपूर्वक अंदर गए तो आरोपी कथित तौर पर आपत्तिजनक हालत में मिला. पीड़िता ने आजतक को बताया,

ये पुलिस वाले मुझे परेशान करते थे. यहां गली में चक्कर लगाते रहते थे. मैंने मना किया तो जबरदस्ती करने लगे. धमकी दी कि अगर किसी को बुलाएगी तो तेरे पापा पर केस चलाउंगा.

गांववालों ने आरोपी के कपड़े उतारकर उसे गांव में घुमाया, लगभग दो घंटे तक बिजली के खंभे से बांधकर रखा और पिटाई भी की. मामले की सूचना मिली तो मौके पर एत्मादपुर के ACP सौरभ कुमार और इंस्पेक्टर विजय विक्रम सिंह पुलिस टीम के साथ पहुंचे. उन्होंने दरोगा को गांववालों से बचाया. खबर है कि तबीयत खराब होने पर आरोपी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ACP सौरभ कुमार ने आज तक को बताया,

रात एक बजे गांववालों ने सूचना दी कि सब इंस्पेक्टर गांव की युवती के साथ पकड़े गए हैं. सूचना मिलते ही तत्काल रूप से DCP वेस्ट के आदेश पर दरोगा को सस्पेंड कर दिया गया. 

पुलिस ने परिजनों की शिकायत दर्ज कर ली है. उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

वीडियो: नोटों की गड्डियों के साथ बच्चों की फोटो से फंसा दरोगा अफसर से क्या बोला?

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement