The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • sub inspector accidentally fir...

पिस्टल चेक करते दरोगा से गलती से चली गोली महिला के सिर में लगी, वीडियो वायरल

आरोपी दरोगा मनोज शर्मा फरार हैं. मामले में कार्रवाई करते हुए SSP कलानिधि नैथानी ने दरोगा को सस्पेंड कर दिया है.

Advertisement
sub inspector accidentally fires from pistol which hits women in aligarh situation critical
महिला अपने पासपोर्ट का वेरिफिकेशन कराने के लिए थाने गई थी. (फोटो- वीडियो स्क्रीनशॉट)
pic
प्रशांत सिंह
8 दिसंबर 2023 (Published: 22:14 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में पुलिस की लापरवाही के कारण उसी की गोली से एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. पुलिस थाने में सब इंस्पेक्टर के हाथों से अनजाने में चली गोली सीधे सामने खड़ी महिला के सिर में जा लगी (Sub Inspector accidentally fires from pistol). महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है. इस बीच घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है.

थाने में पुलिस ने गलती से मार दी गोली

आजतक के संवाददाता अकरम खान की रिपोर्ट के मुताबिक मामला अलीगढ़ के कोतवाली थाने का है. यहां एक महिला अपने पासपोर्ट का वेरिफिकेशन कराने के लिए गई थी. उसी समय थाने के दरोगा एक पिस्टल को चेक कर रहे थे. चेकिंग के दौरान पिस्टल का गोली चलने वाला हिस्सा ऊपर महिला की तरफ था. तभी अचानक गोली चली और सीधा महिला को जा लगी. घटना के सीसीटीवी फुटेज में ये पूरा घटना देखी जा सकती है.

सोशल मीडिया पर लगभग 30 सेकेंड के वीडियो में देखा जा सकता है कि थाने में दो लोग खड़े हैं. इसके अलावा दरोगा और कुछ पुलिसकर्मी भी नजर आ रहे हैं. थोड़ी देर बाद पास खड़ा एक पुलिसकर्मी दरोगा को पिस्टल थमाता है. दरोगा पिस्टल को टेस्ट करने के लिए उसका कॉक लोड करने लगता है. इतने में पिस्टल का ट्रिगर दब जाता है और गोली सामने खड़ी महिला के सिर पर लगती है. पास खड़ा आदमी तुरंत महिला की तरफ भागता है. दरोगा भी उसे देखने के लिए दौड़ता है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गोली लगने के बाद महिला को तुरंत पास के JN मेडिकल कॉलेज ले जाया गया. उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है. जिस दरोगा के हाथों गोली चली उनका नाम मनोज शर्मा है. मनोज का तीन महीने पहले आगरा से अलीगढ़ ट्रांसफर हुआ था. आरोप है कि घटना के बाद वो कोतवाली छोड़कर फरार हो गए.

घटना की सूचना जब अधिकारियों को मिली तो वो मौके पर पहुंचे. फिलहाल मामले में कार्रवाई करते हुए SSP कलानिधि नैथानी ने दरोगा को सस्पेंड कर दिया है. मामले में विभागीय कार्रवाई के आदेश भी दिए गए हैं.

(ये भी पढ़ें: "ISIS से लिंक", UP पुलिस ने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के मौजूदा और पूर्व छात्रों को गिरफ्तार किया)

वीडियो: इज़रायल फिलिस्तीन युद्ध के बीच अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में किस देश के समर्थन में नारेबाजी हो गई?

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement