The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • Six men sitting outside house ...

यूपी: घर के बाहर छह लोग बैठे थे, SUV वाला सब को रौंदता निकल गया, वीडियो सामने आया

गाड़ी चढ़ाने वाला शख्स कार मालिक नहीं था. वो कार को धुलाने के बहाने ले गया था. रास्ते में गाड़ी उसके कंट्रोल से बाहर हो गई. जिसके बाद कार सीधे वहां बैठे लोगों से जा टकराई.

Advertisement
SIX Men Sitting Outside Their House rammed by Car in Bulandshahr
घटना से ठीक पहले का फुटेज. (फोटो- वीडियो स्क्रीनग्रैब)
pic
प्रशांत सिंह
2 सितंबर 2024 (Published: 17:43 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक कार ने घर के बाहर बैठे छह लोगों को टक्कर मार दी (SUV rammed six in Bulandshahr). घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई. दो लोग घायल भी हुए हैं. एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. घटना के बाद कार चला रहा आरोपी फरार हो गया. जिस कार से टक्कर मारी गई उसे पुलिस ने बरामद कर लिया है.

घटना बुलंदशहर के गुलावठी इलाके की है. पुलिस के मुताबिक 1 सितंबर की सुबह लगभग 6 लोग अपने घर के बाहर कुर्सियों डाले बैठे थे. सोशल मीडिया पर वायरल सीसीटीवी वीडियो में देखा जा सकता है कि कुर्सी पर बैठे इन लोगों को पीछे से एक सफेद रंग की महिंद्रा बोलेरो एसयूवी टक्कर मारती है. टक्कर मारते हुई घर के बाहर बने जीने पर चढ़ जाती है. बाद में बताया गया कि एक शख्स की मौत हो गई है.

घटना को लेकर हमने बुलंदशहर के गुलावठी थाने की SHO सुनीता मलिक से बात की. उन्होंने बताया,

“गुलावठी इलाके के रामनगर मोहल्ले में दुकान के उद्घाटन का एक कार्यक्रम था. जिसके यहां उद्घाटन होना था वहां एक रिश्तेदार आया हुआ था. जिस गाड़ी से घटना हुई वो उन्हीं की गाड़ी थी. गाड़ी चढ़ाने वाला शख्स कार मालिक नहीं था. वो कार को धुलाने के बहाने ले गया था. रास्ते में गाड़ी उसके कंट्रोल से बाहर हो गई. जिसके बाद कार सीधे वहां बैठे लोगों से जा टकराई.”

सुनीता ने दुर्घटना में एक शख्स की मौत और एक शख्स के गंभीर रूप से घायल होने की पुष्टि की है. उसका इलाज अस्पताल में चल रहा है. बाकी दो लोग खतरे से बाहर हैं. पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गाड़ी को सीज कर लिया है. कार चला रहा आरोपी मौके से फरार हो गया था. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. मामले में आगे की जांच जारी है.

वीडियो: बूढ़ी मां को बेटे ने सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, वहां मौजूद लोग वीडियो बनाते रहे

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement