The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • Sikar Baba Scandal Balaknath A...

प्रसाद के नाम पर दिया पेड़ा, खाते ही लड़की बेहोश, फिर बाबा ने रेप किया, वीडियो बनाया

Rajasthan Baba Balaknath: आरोपी बाबा के ड्राइवर ने इस घटना का वीडियो बना लिया. आरोप है कि बाद में उन्होंने इस वीडियो के जरिए पीड़िता को ब्लैकमेल भी किया. जानिए पूरा मामला.

Advertisement
Rajasthan Baba Scandal
सीकर जिले के बाबा बालकनाथ पर रेप के आरोप लगे हैं. (तस्वीर: इंडिया टुडे)
pic
रवि सुमन
20 अक्तूबर 2024 (Updated: 20 अक्तूबर 2024, 14:54 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

राजस्थान (Rajasthan) के सीकर जिले में एक मंदिर के बाबा पर रेप के आरोप लगे हैं. पीड़िता ने जिले के उद्योग नगर थाने में बाबा के खिलाफ FIR दर्ज कराई है. आरोप है कि बाबा ने पीड़िता को तंत्र विद्या से परिवार की समस्याओं को दूर करने का झांसा दिया. और इस बहाने से युवती को नशीला पदार्थ खिलाकर उसका बालात्कार किया. आरोप ये भी है कि बाबा ने पीड़िता को इसके बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी.

"Baba Balaknath ने धमकी दी"

इंडिया टुडे से जुड़े सुशील कुमार जोशी की रिपोर्ट के मुताबिक, इस अपराध का एक वीडियो भी रिकॉर्ड किया गया. इस मामले में बाबा के साथ उसके ड्राइवर पर भी आरोप लगे हैं. आरोप के मुताबिक, दोनों ने मिलकर धमकी दी कि अगर पीड़िता इस बारे में किसी को बताती है तो उसके पूरे परिवार को खत्म कर दिया जाएगा. दोनों पर वीडियो वायरल करने की धमकी देने का भी आरोप है.

बालकनाथ सीकर जिले के खेड़ी दातुंजला इलाके के क्षेत्रपाल मंदिर का बाबा है. बालकनाथ समेत 2 अन्य लोगों के खिलाफ भी मामला दर्ज हुआ है. 

पुलिस ने क्या बताया?

पुलिस उपाधीक्षक (एससी-एसटी) अजीत पाल को इस मामले की जांच का जिम्मा सौंपा गया है. उन्होंने कहा है कि रिपोर्ट में बाबा बालकनाथ का नाम है जो खेड़ी दांतुजला लक्ष्मणगढ़ का रहने वाला है. उन्होंने बताया कि उनके पास सीओ सिटी के ऑफिस से ये फाइल आई है. और वो इस मामले की जांच शुरू कर रहे हैं. 

शिकायतकर्ता के अनुसार, कुछ महीने पहले पीड़िता मंदिर में पूजा करने आई थी. यहीं उनकी मुलाकात राजेश नाम के एक युवक से हुई. राजेश ने ही युवती को बाबा बालकनाथ से मिलवाया. आरोप है कि बाबा ने पीड़िता को प्रसाद दिया और कहा कि इस प्रसाद से युवती का कल्याण हो जाएगा. 

ब्लैकमेल करने के आरोप लगे

आरोप है कि बाद में गांव छोड़ने के बहाने पीड़िता को गाड़ी में बैठा लिया गया. पीड़िता ने बताया कि गाड़ी में उन्हें पेड़ा खाने को दिया गया, जिसे खाते ही वो बेसुध हो गईं. FIR के मुताबिक, आरोपी बाबा ने पीड़िता को गलत तरीके से छूना शुरू कर दिया और फिर तीन बार दुष्कर्म किया. इस दौरान ड्राइवर योगेश ने वीडियो बना लिया. इसके बाद युवती को ब्लैकमेल किया गया. पीड़िता ने बताया कि बाबा और उसके सहयोगी, युवती को फिर से अपने पास बुलाने लगे. 
और ऐसा ना करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगे.

ये भी पढ़ें:- गर्भवती महिला के रेप और हत्या के बाद गुस्साए लोगों ने गांव के 3 घर जला दिए

रिपोर्ट है कि पीड़िता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया था. इसके बाद पुलिस में इस मामले की शिकायत दर्ज कराई गई.

वीडियो: राजस्थान के डिप्टी सीएम प्रेमचंद बैरवा के बेटे की गाड़ी का कटा चालान, खुली जीप में बनाई थी रील

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement