The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • sangli car fell into the canal...

महाराष्ट्र: नहर में गिर गई ऑल्टो कार, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत, मरने वालों में 3 बच्चे भी

महाराष्ट्र के सांगली की घटना है. एक परिवार एक रिश्तेदार के यहां से देर रात घर लौट रहा था. इस दौरान कार नहर में गिर गई.

Advertisement
sangli car accident
ऑल्टो कार नहर में जा गिरी. (फ़ोटो - आजतक)
pic
हरीश
29 मई 2024 (Published: 13:29 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

महाराष्ट्र के सांगली में एक सड़क दुर्घटना (Sangli Road Accident) में 6 लोगों की मौत हो गई. सभी एक ही परिवार के थे. बताया जाता है कि 28 मई को देर रात तासगांव-मनेराजुरी मार्ग पर चिंचणी गांव के पास एक ऑल्टो कार नहर में गिर (Car Fell Into Canal) गई. इससे 6 लोगों की मौत हो गई. इनमें 2 महिला और 3 बच्चे शामिल हैं. मामले में एक महिला के घायल होने की ख़बर है.

ये घटना 28 मई को रात क़रीब 12.30 बजे हुई. बताया जाता है कि तासगांव के सिविल इंजीनियर राजेंद्र जगन्नाथ पाटिल परिवार के साथ किसी रिश्तेदार के यहां से लौट रहे थे. पाटिल (60 साल) ख़ुद ही कार ड्राइव कर रहे थे. हादसे में उनकी भी मौत हुई है. जगन्नाथ के अलावा उनकी पत्नी सुजाता राजेंद्र पाटिल (55 साल), बेटी प्रियंका अवधूत खराड़े (30 साल), और तीन पोतियों की भी मौत हो गई. जगन्नाथ पाटिल की एक बेटी स्वप्नाली विकास भोसले (30 साल) इस दुर्घटना में घायल हो गईं.

छत्तीसगढ़ में 19 की मौत

बीते दिनों छत्तीसगढ़ के कबीरधाम ज़िले से सड़क हादसे की ख़बर आई थी. इस हादसे में 19 लोगों की मौत हो गई थी. इनमें 18 महिलाएं थीं. कवर्धा इलाक़े में एक पिकअप अनियंत्रित होकर 20 फ़ीट गहरी खाई में गिर गई थी. इस पिकअप में लगभग 35 मजदूर सवार थे, जो तेंदूपत्ता तोड़कर वापस अपने गांव सेमराहा लौट रहे थे.

ये भी पढ़ें - रील बनाने को 150 फीट से झील में कूदा, वापस नहीं निकला!

बताया गया कि सामान ढोने के लिए बनी पिकअप वैन में 10-12 लोगों की क्षमता थी. यानी इसमें क्षमता से बहुत ज्यादा लोग बैठे थे. हादसे को लेकर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय और डिप्टी सीएम और गृह मंत्री विजय शर्मा तक ने संवेदना व्यक्त की थी. मामले में मुख्यमंत्री साय ने मृतक के परिजन को 5 लाख रुपये और घायलों को 50,000 रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की थी.

वीडियो: सोशल लिस्ट: पुणे पोर्श कार एक्सीडेंट के बाद नहीं सुधरे लोग, नोएडा में कार से स्टंट कर रील बनाई

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement