The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • Salman Khan believe that Lawre...

लॉरेंस बिश्नोई के बारे में क्या सोचते हैं सलमान खान? पुलिस को दिए बयान में पता चल गया

Firing on Salman Khan House: मुंबई क्राइम ब्रांच ने 4 जून को सलमान खान का बयान दर्ज किया था. सलमान का बयान पुलिस की ओर से दायर की गई चार्जशीट का हिस्सा है.

Advertisement
Salman Khan on house firing
सलमान खान के घर पर फायरिंग का मामला (फाइल फोटो: PTI)
pic
दिव्येश सिंह
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान का मानना ​​है कि 14 अप्रैल को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने उन्हें और उनके परिवार को मारने के लिए उनके घर के बाहर फायरिंग कराई. सलमान खान की ओर से ये बयान पिछले महीने मुंबई क्राइम ब्रांच के एंटी-एक्सटॉर्शन सेल को दर्ज कराया गया है. इसकी जानकारी अब सामने आई है. इंडिया टुडे के दिव्येश सिंह और दीपेश त्रिपाठी की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान का ये बयान इस महीने की शुरुआत में पुलिस द्वारा दायर चार्जशीट का हिस्सा है.

इंडिया टुडे ने 1,735 पन्नों की इस चार्जशीट को एक्सेस किया है. इसमें सलमान खान ने लॉरेंस बिश्नोई और उसके गिरोह के सदस्यों से उन्हें और उनके परिवार को सालों से मिल रही धमकियों की जानकारी दी है. अपने बयान में सलमान खाने ने बताया कि फायरिंग की घटना 14 अप्रैल की सुबह उस समय हुई, जब वो सो रहे थे.

ये भी पढ़ें- सलमान खान को मूसेवाला की तरह मारना चाहता है लॉरेंस बिश्नोई? पुलिस ने बताया क्या प्लान था

सलमान खान के बयान में बताया गया,

“14 अप्रैल को मैं सो रहा था, तभी मुझे पटाखे जैसी आवाजें सुनाई दीं. फिर सुबह करीब 4:55 बजे पुलिस बॉडीगार्ड ने बताया कि बाइक सवार दो लोगों ने गैलेक्सी अपार्टमेंट की पहली मंजिल की बालकनी पर फायरिंग की है. इससे पहले भी मुझे और मेरे परिवार को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की गई है. मुझे पता चला कि लॉरेंस बिश्नोई और उसके भाई अनमोल बिश्नोई ने फेसबुक पोस्ट पर हमले की जिम्मेदारी ली है.”

सलमान खान की ओर से आगे बयान दिया गया,

“इसलिए मेरा मानना ​​है कि लॉरेंस बिश्नोई ने अपने गिरोह के सदस्यों की मदद से उस समय गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया, जब मेरे परिवार के सदस्य अंदर सो रहे थे. उन लोगों ने मुझे और मेरे परिवार के लोगों को मारने की योजना बनाई थी, इसलिए उन लोगों ने हमला किया.”

बता दें कि सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर 14 अप्रैल की सुबह दो मोटरसाइकिल सवार लोगों ने गोलीबारी की थी. इस मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने 4 जून को सलमान खान और उनके भाई अरबाज खान का बयान दर्ज किया था.

वीडियो: सलमान खान के मर्डर की प्लानिंग, पाकिस्तान से मंगवाई AK-47, बिश्नोई गैंग के 4 सदस्य गिरफ्तार

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement