The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • Salman Khan again receives thr...

सलमान खान को फिर मिली धमकी, मैसेज आया-'बाबा सिद्दकी से भी बुरा हाल होगा...'

मुंबई ट्रैफिक पुलिस को Salman Khan के लिए धमकी भरा मैसेज देने वाले ने खुद को Lawrence Bishnoi गैंग का सदस्य बताया है. धमकी भरे संदेश में दुश्मनी खत्म करने के एवज में बॉलीवुड स्टार से 5 करोड़ रुपये भी मांगे गए हैं.

Advertisement
Salman Khan again receives threat
सलमान खान को फिर मिली धमकी (फोटो- आजतक)
pic
दीपेश त्रिपाठी
font-size
Small
Medium
Large
18 अक्तूबर 2024 (Updated: 18 अक्तूबर 2024, 10:35 IST)
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

बॉलीवुड स्टार सलमान खान को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है. इस बार मुंबई ट्रैफिक पुलिस को एक संदेश मिला है. जिसमें लॉरेंस बिश्नोई गैंग के साथ लंबे समय से चली आ रही दुश्मनी को खत्म करने के बदले पांच करोड़ रुपये मांगे गए हैं. खुद को बिश्नोई गैंग का सदस्य बताने वाले ने मैसेज में धमकी दी है कि अगर उसकी बात को हल्के में लिया गया तो सलमान खान का हाल बाबा सिद्दकी से भी बुरा होगा. मुंबई पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है.

आजतक से जुड़े दीपेश त्रिपाठी की रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई ट्रैफिक पुलिस के वॉट्सऐप नंबर पर ये धमकी भरा संदेश आया है. जिसके बाद मुंबई पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है. एनसीपी (अजित पवार गुट) नेता बाबा सिद्दकी की हत्या के बाद सलमान खान की सुरक्षा पहले ही बढ़ा दी गई है.

ये भी पढ़ें- 'लॉरेंस बिश्नोई गैंग के अपराधियों का प्रत्यर्पण नहीं कर रहा कनाडा'- ट्रूडो सरकार पर भारत का नया आरोप


सलमान के हत्या की साजिश?

पिछले कुछ समय से अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की कई साजिशों का खुलासा हुआ है. उनके बांद्रा स्थित घर पर गोलियां चलाई गईं. सलमान को मारने की फिराक में आए शूटर्स पुलिस के हत्थे चढ़े. सभी मामलों में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का नाम सामने आया है. गुरुवार 17 अक्तूबर को मुंबई पुलिस ने हरियाणा पुलिस के साथ एक जॉइंट ऑपरेशन में बिश्नोई गैंग के शूटर सुक्खा को गिरफ्तार किया था. उसे नवी मुंबई लाकर कोर्ट में पेश किया गया. सुक्खा पर सलमान की हत्या की साजिश रचने का आरोप है. उसे भी बिश्नोई गैंग का शार्प शूटर बताया जाता है.

यूपी से भी बिश्नोई गैंग का शूटर गिरफ्तार

इस बीच एक संयुक्त ऑपरेशन में में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और यूपी पुलिस ने मथुरा से बिश्नोई गैंग के शूटर योगेश उर्फ राजू को गिरफ्तार किया था. मुंबई में बाबा सिद्दीकी के मर्डर से ठीक एक महीने पहले योगेश ने अपने साथी के साथ दिल्ली में नादिर शाह का GK के इलाके में मर्डर किया था. पुलिस की हिरासत में भी योगेश ने बाबा सिद्दकी की हत्या को जायज ठहराया.   

वीडियो: एपी ढिल्लों के घर फायरिंग, बिश्नोई गैंग ने पोस्ट में सलमान खान के बारे में क्या लिखा?

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement