The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • Saif Ali Khan On Rahul Gandhi ...

राहुल गांधी पर सैफ अली खान बोले- 'बहादुर हैं वो, कमाल किया...' PM मोदी, केजरीवाल पर क्या कह गए?

Saif Ali Khan On Rahul Gandhi : सैफ ने कहा कि अतीत में कई बार राहुल गांधी की डिसरेस्पेक्ट की गई, लेकिन वो इससे आगे बढ़ने में कामयाब रहे.

Advertisement
Saif Ali Khan has praised Rahul Gandhi
सैफ अली ने राहुल गांधी, अरविंद केजरीवाल और पीएम मोदी पर खुलकर बात की. (फ़ोटो - आजतक/PTI)
pic
हरीश
28 सितंबर 2024 (Updated: 28 सितंबर 2024, 11:28 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

बॉलीवुड एक्टर सैफ़ अली ख़ान ने विपक्ष के नेता और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की तारीफ़ करते हुए उन्हें एक बहादुर नेता बताया है. सैफ़ ने कहा कि राहुल गांधी आलोचनाओं से इंप्रेसिव तरीक़े से निपटना जानते हैं. जब सैफ़ अली ख़ान से पूछा गया कि पीएम नरेंद्र मोदी, राहुल गांधी से लेकर AAP प्रमुख अरविंद केजरीवाल तक, वो किसे बहादुर पॉलिटिशियन मानते हैं, जो भारत को अच्छे भविष्य की तरफ़ ले जा सकता है. तब सैफ़ बोले, ये सभी ही ब्रेव पॉलिटिशियन हैं.

सैफ़ अली ख़ान इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में पहुंचे हुए थे. इसी दौरान उन्होंने राहुल गांधी को लेकर ये बातें कहीं, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल है. सैफ़ से पूछा गया कि आपको कैसा नेता पसंद है, तब उन्होंने बताया, 'मुझे बहादुर और ईमानदार नेता पसंद हैं.' इसी दौरान उन्होंने राहुल गांधी को लेकर ये बातें कहीं. उन्होंने आगे कहा,

अतीत में कई बार राहुल गांधी की डिसरेस्पेक्ट की गई, जिससे आगे बढ़ने में वो कामयाब रहे. मुझे लगता है कि राहुल गांधी ने जो किया है, वो कमाल है. एक समय ऐसा भी था जब लोग उनकी कही गई बातों या उनके किए गए कामों की डिसरेस्पेक्ट किया करते थे. लेकिन मुझे लगता है कि उन्होंने बहुत ही दिलचस्प तरीक़े से और कड़ी मेहनत करके इस स्थिति को बदल दिया है.

ये भी पढ़ें - क्या सच में राहुल गांधी को डेट करना चाहती थीं करीना कपूर?

इससे पहले, सैफ़ ने एक सवाल के जवाब में कहा कि फिलहाल उनका राजनीति में शामिल होने का कोई इरादा नहीं है. साथ ही, उन्होंने कहा,

मुझे लगता है कि देश ने काफ़ी स्पष्ट रूप से अपनी बात कह दी है. मैं एक बात से खुश हूं, वो ये कि भारत में लोकतंत्र ज़िंदा है और फल-फूल रहा है. मैं नेता नहीं हूं. मैं वास्तव में नेता नहीं बनना चाहता.

सैफ़ ने आगे कहा कि अगर उनके पास मजबूत विचार होते (राजनीति के बारे में), तो उन्हें लगता है कि वो नेता बन जाते. सैफ़ की फ़िल्मों की बात करें, तो उनकी पैन इंडिया फिल्म 'देवरा पार्ट वन' 27 सितंबर को रिलीज़ हो गई है. इसमें उनके साथ जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर हैं.

वीडियो: दी सिनेमा शो: संदीप रेड्डी वांगा की, प्रभास की 'स्पिरिट' में विलेन बनेंगे सैफ अली खान और करीना कपूर

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement