The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • sabarkantha accident 7 dead, 1...

शामलाजी मंदिर से लौट रहे श्रद्धालुओं की कार ने ट्रक में मारी टक्कर, सात की मौत, एक की हालत नाजुक

Sabarkantha Accident: हादसा इतना भीषण था कि कार में लोग बुरी तह फंस गए. कार से लाशें निकालने के लिए दमकल विभाग को कटर का इस्तेमाल करना पड़ा.

Advertisement
Gujarat accident
बुधवार को सुबह-सुबह ये एक्सीडेंट हुआ है | फोटो: इंडिया टुडे
pic
ब्रिजेश दोशी
font-size
Small
Medium
Large
25 सितंबर 2024 (Updated: 25 सितंबर 2024, 11:46 IST)
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

गुजरात में एक बड़ा रोड एक्सीडेंट हुआ है. इसमें सात लोगों की मौत की खबर है, जबकि एक व्यक्ति की हालत गंभीर बनी हुई है. ये दुर्घटना गुजरात के साबरकांठा जिले में हुई है. आज तक की रिपोर्ट के मुताबिक कार के एक ट्रक के पीछे घुसने से ये हादसा हुआ है. स्थानीय पुलिस के मुताबिक दुर्घटना बुधवार, 25 सितंबर को सुबह छह बजे हुई है. कार में आठ लोग बैठे थे, ये सभी अरवल्ली जिले में स्थित शामलाजी मंदिर में दर्शन करके अहमदाबाद वापस लौट रहे थे. 

बताते हैं कि जैसे ही इनकी कार हिम्मतनगर इलाके की सहकारी मिल के पास पहुंची, ट्रक से टकरा गई. हादसा इतना भीषण था कि कार में लोग बुरी तरह फंस गए. आसपास मौजूद लोगों ने तुरंत पुलिस को कॉल की. पुलिस दमकल कर्मियों के साथ मौके पर पहुंची. कार से लाशें निकालने के लिए दमकल विभाग को कटर का इस्तेमाल करना पड़ा. इस हादसे में जान गंवाने वाले सभी लोग अहमदाबाद के रहने वाले थे.

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक कार में सवार सभी 8 लोग अहमदाबाद के रहने वाले थे. वे शामलाजी से अहमदाबाद की ओर जा रहे थे. इसी दौरान इस कार की ट्रक के पिछले हिस्से से टक्कर हुई. हादसा इतना गंभीर था कि कार का बंपर उड़ गया था और शव फंस गए. शवों को निकालने के लिए कार की बॉडी को गैस कटर से काटना पड़ा.

ये भी पढ़ें:- 2017 में 42 करोड़ में बना पुल, गड्ढों के कारण 2 साल से बंद, अब 52 करोड़ रुपये में फिर से बनेगा

DSP एके पटेल ने बताया कि उनकी पुलिस टीम मौके पर पहुंची, तब तक 7 लोगों की मौत हो चुकी थी. मरने वालों की पहचान धनवानी, राहुल, चिराग, रविभाई, रोहित, गोविंद, रोहित और पर्थ के रूप में हुई है. पुलिस के मुताबिक इस हादसे में 22 साल के हनीभाई शंकरलाल गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिनका हिम्मतनगर सिविल हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है.

वीडियो: इंदौर में सड़क पर गड्ढे से हुए एक्सीडेंट में महिला कोमा में चली गई, पुलिस ने क्या एक्शन लिया?

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement