The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • road accident after new year p...

घरवालों ने मना किया नहीं माने, रातभर की नए साल की पार्टी, लौटते वक्त एक्सीडेंट हुआ, 6 की मौत

झारखंड के जमशेदपुर में 31 दिसंबर को देर रात तक इन सभी लोगों ने लिट्टी पार्टी की थी. पार्टी के बाद अगली सुबह जमशेदपुर लौटते हुए उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया. कैसे हुई दुर्घटना?

Advertisement
road accident after new year party 6 dead in jharkhand
सड़क दुर्घटना में 6 लोगों की मौत हो गई है. (तस्वीर साभार: ANI)
pic
रवि सुमन
1 जनवरी 2024 (Updated: 1 जनवरी 2024, 16:16 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

झारखंड के जमशेदपुर (Jamshedpur Jharkhand) में एक सड़क दुर्घटना में 6 लोगों की मौत हो गई है और दो लोग घायल हुए हैं. दुर्घटना जिले के बिष्टुपुर थाना क्षेत्र में सर्किट हाउस गोल चक्कर के पास हुई है. ये सभी एक कार में सवार सवार थे, जिसका 1 जनवरी की सुबह-सुबह भीषण एक्सीडेंट हो गया.

गैस कटर से काटी गई गाड़ी

जमशेदपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) कौशल किशोर ने न्यूज एजेंसी PTI को बताया कि 5 सीटों वाली कार में आठ लोग यात्रा कर रहे थे. उन्होंने कहा,

“कार पहले सड़क के डिवाइडर और फिर वहीं पास के एक खंभे से टकरा गई. उनमें से पांच की मौके पर ही मौत हो गई. तीन को अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल में एक और व्यक्ति ने दम तोड़ दिया. बाकी दो का इलाज चल रहा है.”

ये भी पढ़ें: IIT BHU गैंगरेप आरोपियों की गिरफ्तारी में कैसे लग गए 60 दिन? अंदर की कहानी आई सामने

SSP ने आगे बताया,

“कार तेज गति से जा रही थी. एक्सीडेंट इतना भयानक था कि सभी आठ लोग कार के अंदर ही फंस गए थे. गैस कटर का उपयोग करके उन्हें बाहर निकाला गया.”

घरवालों ने मना किया, पर नहीं माने

कौशल किशोर ने बताया कि एक्सीडेंट का शिकार बने सभी लोग सरायकेला-खरसावां जिले के RIT थानाक्षेत्र के बाबा आश्रम के रहने वाले थे. SSP के मुताबिक,

"31 दिसंबर को देर रात तक इन सभी लोगों ने लिट्टी पार्टी की थी. इसके बाद वो 1 जनवरी की सुबह करीब 4:30 बजे जमशेदपुर के लिए निकले. उनके परिवार वालों ने ट्रिप पर नहीं जाने के लिए कहा था. लेकिन उन्होंने बात नहीं मानी."

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने घटना पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने सड़क दुर्घटना पर दुख व्यक्त किया है. उन्होंने सोशल मीडिया X (ट्विटर) पर लिखा,

“जमशेदपुर में सड़क दुर्घटना में 6 लोगों की मृत्यु की दुःखद खबर से मन आहत है. परमात्मा दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान कर शोकाकुल परिवारजनों को दुःख की यह विकट घड़ी सहन करने की शक्ति दे. दुर्घटना में घायल लोगों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं.”

पुलिस के मुताबिक दुर्घटना का शिकार हुए लोगों के घरवालों को सूचना दे दी गई है, कई के परिजन बिष्टुपुर पहुंच गए हैं. 

ये भी पढ़ें: हेमंत सोरेन के विधायक ने तीर धनुष वाला सिक्योरिटी गार्ड क्यों रख लिया?

वीडियो: The Lallantop Show: Canada के Hindu Temple के पड़ोस में गोली चलने का सच

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement