The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • ranchi dj operator of bar shot...

बार में गाना चलाने को लेकर विवाद हुआ, राइफल लेकर आए और DJ वाले को गोली मार दी, वीडियो वायरल

Jharkhand की राजधानी रांची की घटना है. शराब पीए 4-5 लड़कों का DJ संचालक और बार के कर्मचारियों से म्यूज़िक चलाने को लेकर विवाद हुआ. कुछ देर के लिए थमा. लेकिन फिर आरोपी राइफल लेकर फिर वापस आए.

Advertisement
ranchi bar firing
बार में म्यूज़िक चलाने को लेकर विवाद हुआ था. (फ़ोटो - सोशल मीडिया)
pic
हरीश
27 मई 2024 (Published: 15:08 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

झारखंड (Jharkhand) की राजधानी रांची के एक बार (Bar) में विवाद के बाद DJ संचालक की हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि कुछ लड़कों की DJ संचालक और बार के कर्मचारियों से म्यूज़िक चलाने को लेकर विवाद हुआ था. ये विवाद इतना बढ़ा कि मामला गोलीबारी तक पहुंच गया. घटना के बाद पुलिस मौक़े पर पहुंची. पुलिस ने बताया कि CCTV खंगालकर मामले की जांच की जा रही है. SSP का कहना है कि एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है. उससे पूछताछ की जा रही है.

मामला 26 और 27 मई के दरमियान देर रात का है. आजतक की ख़बर के मुताबिक़ रांची के एक्सट्रीम स्पोर्ट्स बार में 4-5 लड़के बैठकर शराब पी रहे थे. तभी म्यूज़िक चलाने को लेकर उनका DJ संचालक संदीप और बार के कर्मचारियों से विवाद हो गया. हालांकि किसी तरह विवाद उस वक़्त सुलझा लिया गया. नशे में धुत युवक वहां से चले भी गए. लेकिन बार बंद होने के बाद देर रात वो लड़के फिर बार में पहुंचे. इस दौरान उनमें से एक युवक ने राइफल से DJ संचालक संदीप के सीने पर गोली चला दी. घटना में संदीप गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्हें तुरंत RIIMS अस्पताल भेजा गया. जांच के बाद संदीप को मृत घोषित कर दिया गया.

ये भी पढ़ें - यूपी के जौनपुर में पत्रकार की गोली मारकर हत्या!

पुलिस जांच में जुट गई है. बार और उसके आसपास के CCTV फुटेज खंगाले जा रहे हैं. पुलिस का कहना है कि अपराधियों को जल्द गिरफ़्तार किया जाएगा. रांची के SSP चंदन कुमार सिन्हा का कहना है कि घटना की जांच के लिए SIT का गठन किया गया है. एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है. उससे पूछताछ की जा रही है. गोली चलाने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वीडियो: धनंजय सिंह की पत्नी के खिलाफ चुनाव लड़ने वाले बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement