The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • rajnikanth hospitalised in Che...

सुपरस्टार रजनीकांत की हालत स्थिर, चेन्नई के अस्पताल में चल रहा है इलाज

Rajnikanth Hospitalised: 30 सितंबर की देर रात दिग्गज फिल्म एक्टर Rajinikanth की तबीयत खराब हो गई. जिसके बाद उन्हें चेन्नई के एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने पेट दर्द की शिकायत की थी. फिलहाल रजनीकांत की हालत स्थिर बताई जा रही है.

Advertisement
rajnikanth tamil superstar rajnikanth health update
रजनीकांत की स्थिति फिलहाल स्थिर बताई जा रही है. (फाइल फोटो, इंडिया टुडे)
pic
आनंद कुमार
1 अक्तूबर 2024 (Published: 08:06 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) को 30 सितंबर की देर रात चेन्नई के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिलहाल उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. हालांकि हॉस्पिटल या रजनीकांत की टीम की ओर से इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है. हॉस्पिटल के सूत्रों के मुताबिक 1 अक्तूबर को उनको इलेक्टिव प्रोसिजर से गुजरना पड़ सकता है.

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, रजनीकांत ने पेट दर्द की शिकायत की थी. जिसके बाद आगे की जांच के लिए उन्हें चेन्नई के अपोलो ग्रीम्स रोड हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. रजनीकांत फिलहाल लोकेश कनगराज की कुली फिल्म की शूटिंग के लिए ट्रैवल कर रहे हैं. इससे पहले 30 सितंबर को उन्होंने दिग्गज फिल्म प्रोड्यूसर एसपी मुथुरमन और एवीएम सरवनन से मुलाकात की. और इस मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं.

रजनीकांत के हेल्थ स्टेट्स के बारे में अभी आधिकारिक डिटेल का इंतजार है. यह पहली बार नहीं है जब रजनीकांत को स्वास्थ्य संबंधी समस्या का सामना करना पड़ा है. 2020 के अंत में ऐसी ही एक घटना के चलते राजनीति में उनकी बहुप्रतीक्षित डेब्यू की योजना परवान नहीं चढ़ सकी. उन्होंने दिसंबर 2020 में राजनीतिक पार्टी बनाने की घोषणा की थी. लेकिन उसी महीने स्वास्थ्य कारणों और महामारी का हवाला देते हुए अपनी योजना को रद्द कर दिया.

जय भीम फिल्म के डायरेक्टर टीजे ज्ञानवेल के साथ रजनीकांत की पहली फिल्म 'वेट्टायन' 10 अक्तूबर को रिलीज होने वाली है. लाइका प्रोडक्शंस की सहयोग से बनने वाली इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, फहद फासिल, राणा दग्गुबाती, मंजू वारियार, रितिका सिंह और दुशारा विजयन भी हैं. फिल्म का म्यूजिक अनिरुद्ध रविचंदर ने दिया है. और सिनेमेटोग्राफी एसआर कथिर ने किया है.

ये भी पढ़ें - दशहरा पर दंगल होगा! जब रजनीकांत, सूर्या और आलिया भट्ट की एक्शन फिल्में सिनेमाघरों में भिड़ेंगी

रजनीकांत एक दिग्गज फिल्म एक्टर हैं. वे तमिल और हिंदी समेत कई भारतीय भाषाओं में फिल्में कर चुके हैं. रजनीकांत को तमाम पुरस्कार और अवार्ड से नवाजा जा चुका है. भारत सरकार ने 2000 में उन्हें पद्म भूषण और 2016 में पद्म विभूषण से सम्मानित किया. उन्हें भारतीय सिनेमा में उत्कृष्टता के लिए शेवेलियर शिवाजी गणेशन पुरस्कार मिल चुका है. 67 वें नेशनल फिल्म अवार्ड के दौरान उन्हें सिनेमा के क्षेत्र में भारत का सर्वोच्च पुरस्कार दादासाहेब फाल्के से सम्मानित किया जा चुका है.

वीडियो: अक्टूबर में चार बड़ी फिल्मों का क्लैश, आलिया और राजकुमार पर भारी पड़ेंगे बिग बी-रजनीकांत?

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement