The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • Rajasthan Nagaur Elderly Coupl...

बेटे और बहू ने संपत्ति के लिए परेशान किया, मां-बाप ने जान दे दी

Rajasthan News: नागौर पुलिस के अनुसार कि मृतक विश्नोई दंपत्ति को उनके बेटों और रिश्तेदारों द्वारा परेशान किया जा रहा था. ये आरोप मरने से पहले खुद उन्होंने घर की दीवार पर लिखकर लगाया था. मृतकों कुछ रिश्तेदारों पर भी संपत्ति को लेकर परेशान करने का आरोप लगा है.

Advertisement
Rajasthan Police
दंपति का शव पानी की टंकी में मिला. (फोटो: इंडिया टुडे)
pic
रवि सुमन
11 अक्तूबर 2024 (Published: 08:26 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

राजस्थान (Rajasthan) के नागौर (Nagaur) में एक 70 साल के व्यक्ति और उसकी पत्नी ने कथित रूप से आत्महत्या कर ली. मरने से पहले दोनों ने अपने बेटों, बहुओं और रिश्तेदारों पर संपत्ति के मामलों को लेकर परेशान करने का आरोप लगाया है. पुलिस के मुुताबिक ये आरोप मृतकों ने दीवार पर लिखे थे.

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, दंपति की पहचान हजारीराम बिश्नोई और उनकी 68 साल की पत्नी चावली देवी के रूप में हुई है. 10 अक्टूबर को करणी कॉलोनी स्थित उनके घर के अंदर पानी की टंकी से उनके शव बरामद किए गए. दो दिनों तक दंपत्ति को न देख पड़ोसियों को चिंता हुई. इसके बाद उन्होंने उनके बेटे को इसकी जानकारी दी. बाद में बेटे ने स्थानीय पुलिस को सूचना दी, जो मौके पर पहुंची तो देखा कि टंकी का ढक्कन खुला हुआ था और दंपत्ति के शव पानी में तैर रहे थे.

ये भी पढ़ें: ऑर्डर पहुंचने में हुई देरी के लिए कस्टमर ने डांटा तो फूड डिलीवरी बॉय ने आत्महत्या कर ली

कोतवाली पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस ऑफिसर मनीष देव ने बताया कि शवों को टंकी से बाहर निकाल लिया गया. और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. समाचार एजेंसी PTI ने मनीष देव के हवाले से बताया, 

"विश्नोई के शव का पोस्टमार्टम पूरा हो चुका है, जबकि उनकी पत्नी के शव का पोस्टमार्टम आज यानी 11 अक्टूबर की सुबह किया जाएगा."

SHO ने बताया कि विश्नोई द्वारा कथित तौर पर छोड़े गए नोट के अनुसार, उन्हें उनके बेटों और रिश्तेदारों द्वारा परेशान किया जा रहा था. उन्होंने कहा कि अभी इस मामले में आगे जांच जारी है. जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

[अगर आप या आपके किसी परिचित को खुद को नुकसान पहुंचाने वाले विचार आ रहे हैं तो आप इस लिंक में दिए गए हेल्पलाइन नंबरों (9820466726) पर फोन कर सकते हैं. यहां आपको उचित सहायता मिलेगी. मानसिक रूप से अस्वस्थ महसूस होने पर डॉक्टर के पास जाना उतना ही ज़रूरी है जितना शारीरिक बीमारी का इलाज कराना. खुद को नुकसान पहुंचाना किसी भी समस्या का समाधान नहीं है.]

वीडियो: सलमान खान के घर फायरिंग करने के आरोपी ने आत्महत्या कर ली

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement