The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • rajasthan man arrested for rap...

बाप अपनी बेटियों से रेप करते रहे, इन 2 मामलों ने पूरे देश को हिला दिया है!

गुजरात-राजस्थान से आए केस. एक आरोपी की दो पत्नियां उसे छोड़कर जा चुकी थीं. दूसरे आरोपी ने अपनी बेटी की हत्या करने की कोशिश की थी.

Advertisement
man arrested for allegedly raping his minor daughter in alwar rajasthan two wives left
राजस्थान और गुजरात के हैं दोनों मामले. (सांकेतिक फोटो- आजतक)
pic
ज्योति जोशी
4 सितंबर 2023 (Updated: 4 सितंबर 2023, 16:42 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

राजस्थान (Rajasthan) के अलवर में एक शख्स को अपनी बेटी के साथ रेप करने के आरोप में अरेस्ट किया गया है. आरोप है कि शख्स अपनी 13 साल की बेटी को डरा धमकाकर बहुत समय से उसके साथ रेप कर रहा था. खबर है कि बच्ची की मां आरोपी को छोड़कर चली गई थी जिसके बाद उसने दूसरी शादी की. दूसरी पत्नी भी उसे छोड़कर चली गई.

इंडिया टुडे से जुड़े हिमांशु शर्मा की रिपोर्ट के मुताबिक, मामला NEB थाना क्षेत्र का है. पुलिस के मुताबिक, नाबालिग पीड़िता ने शिकायत में बताया है कि पिता उसकी मां के साथ मारपीट करता था जिस वजह से बच्ची की मां आरोपी को छोड़कर चली गई. कोर्ट ने बच्ची की कस्टडी पिता को दी थी. तब पीड़िता चार साल की थी. इसके कुछ समय बाद पिता ने दूसरी शादी कर ली. आपसी विवाद को लेकर वो महिला भी आरोपी को छोड़कर चली गई.

खबर है कि कुछ समय पहले पीड़िता अपनी मौसी के साथ चली गई थी. वहां उसने अपनी मौसी और नाना-नानी को पूरी घटना की जानकारी दी. तब जाकर परिवार ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने सभी के बयान दर्ज कर लिए हैं. आरोपी को अरेस्ट भी कर लिया गया है.

11 साल की बेटी को किया प्रेग्नेंट

गुजरात के नर्मदा जिले से इस तरह का एक और मामला सामने आया है. शख्स पर आरोप है कि उसने अपनी 11 साल की बेटी के साथ बार-बार रेप किया. जब आरोपी को बच्ची के प्रेग्नेंट होने की जानकारी हुई तो उसने कथित तौर पर बच्ची की हत्या करने की भी कोशिश की. बच्ची की मां को खबर मिली तो उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. शिकायत के मुताबिक, आरोपी बच्ची को डराकर उसके साथ रेप करता था.

पुलिस ने IPC की धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे अरेस्ट कर लिया है. मामले की जांच कर रहे अधिकारी PJ पंड्या ने बताया कि आरोपी खेत में मजदूरी का काम करता है और उसकी पत्नी चार साल पहले उसे छोड़कर चली गई थी. 

वीडियो: राजस्थान में गर्भवती आदिवासी महिला को निर्वस्त्र कर गांव में घुमाया, पति समेत तीन गिरफ्तार

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement