The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • rajasthan jaipur couple riding...

बुलेट पर गले लगकर बैठे थे लड़का-लड़की, पुलिस ने पकड़ा तो बोले- 'पता नहीं ये सब कैसे हो गया'

बुलेट खोजते-खोजते पुलिस वाले लड़के के घर तक पहुंच गए.

Advertisement
rajasthan jaipur couple riding bullet romance viral goes video police takes action
राजस्थान में बुलेट पर स्टंट करते कपल (फोटो सोर्स- आज तक)
pic
शिवेंद्र गौरव
10 मार्च 2023 (Updated: 10 मार्च 2023, 19:31 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

बाइक के पेट्रोल टैंक पर बैठी लड़की और बाइक चलाता हुआ लड़का. राजस्थान से फिर एक बार इस तरह का वीडियो वायरल (Rajasthan bullet viral video) हुआ. इस बार घटना होली के दौरान 7 मार्च की है. जयपुर (Jaipur) में एक चलती बुलेट पर स्टंटनुमा अदा में लिपटे लड़के और लड़की के चेहरे होली के रंग से पुते हुए हैं. वीडियो में बुलेट का नंबर साफ़ दिख रहा है. वीडियो वायरल हुआ तो जयपुर पुलिस घर तक पहुंच गई. और मोटर व्हीकल एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत कार्रवाई की.

आज तक से जुड़े विशाल शर्मा की खबर के मुताबिक, वायरल वीडियो होली के दौरान का है. जयपुर के जवाहर सर्कल इलाके में लड़का और एक लड़की एक बुलेट पर सवार थे. बाइक चला रहा लड़का और टंकी पर पीछे मुड़कर लड़के को गले लगाए बैठी लड़की दोनों बिना हेलमेट के थे. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो जयपुर पुलिस ने छानबीन की. पता चला कि बुलेट सांगानेर के रामचंद्रपुरा के रहने वाले हनुमान सहाय के नाम पर रजिस्टर्ड है. जिसके बाद ट्रैफिक ASI गिरिराज प्रसाद और कॉन्स्टेबल बाबूलाल हनुमान सहाय के घर पहुंचे. मौके पर बाइक वहां मौजूद मिली. पूछताछ हुई तो लड़के ने बताया कि 

होली पर उसने शराब पी रखी थी और उसे कुछ नहीं पता है कि ये सब कैसे हो गया. 

इसके बाद बरामद बुलेट बाइक और युवक को थाने लाया गया.

कार्रवाई क्या हुई?

ट्रैफिक पुलिस ने लड़के और लड़की दोनों पर बिना कागजात, बिना हेलमेट शराब पीकर लापरवाही से बाइक चलाने के मामले में मोटर व्हीकल एक्ट 1988 और राजस्थान मोटर व्हीकल एक्ट 1990 के तहत कार्रवाई की है. दोनों के खिलाफ मोटर व्हीकल एक्ट की धारा 194D, 184, 181 और 207 के तहत मामला दर्ज किया गया है. 5000 रुपए का चालान भी किया गया है और धारा 207 के तहत बाइक जब्त कर ली गई है. 15 दिन बाद चालान संबंधित न्यायालय में पेश किया जाएगा.

राजस्थान में यातायात नियमों को तोड़ते कपल्स का इस तरह बाइक चलाने का ये पहला मामला नहीं है. इससे पहले अजमेर जिले की पुष्कर रोड पर एक कपल का ठीक इसी तरह का वीडियो वायरल हुआ था. जिसके बाद बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया था.

वीडियो: सोशल लिस्ट: बीजेपी नेता ने पुराने वीडियो में लापरवाह बाइकर्स को ऐसा लपेटा कि सब सीधे हो जाएं

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement