The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • pune porsche accident accused ...

पुणे पोर्श एक्सीडेंट: अब नाबालिग के दादा अरेस्ट, ड्राइवर को 'फंसाने' के लिए की थी बड़ी प्लानिंग

Pune Porsche Accident: आरोप है कि नाबालिग के दादा सुरेंद्र अग्रवाल ने ड्राइवर गंगाराम को धमकाया था. बात खुल गई. आखिर वो ड्राइवर से क्या करवाना चाहते थे?

Advertisement
pune pordche accident accused teen grandfather arrested allegedly forced driver to take blame
आरोपी नाबालिग के दादा को पुणे क्राइम ब्रांच ने अरेस्ट किया (फोटो- इंडिया टुडे)
pic
दिव्येश सिंह
font-size
Small
Medium
Large
25 मई 2024 (Updated: 25 मई 2024, 11:06 IST)
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

पुणे पोर्श एक्सीडेंट मामले में अब पुलिस ने आरोपी नाबालिग लड़के के दादा सुरेंद्र अग्रवाल को अरेस्ट कर लिया है (Pune Porsche Accident Grandfather Arrested). आरोप है कि उन्होंने ड्राइवर गंगाराम को धमकाया था. इस मामले में अब पुलिस ने तीसरी FIR दर्ज कर ली है.

ड्राइवर को क्यों धमकाया?

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, पुणे क्राइम ब्रांच ने सुरेंद्र अग्रवाल को 25 मई को सुबह तीन बजे उनके घर से गिरफ्तार किया. आरोप है कि उन्होंने ड्राइवर को धमकाया और उसे पुलिस को ये बयान देने के लिए मजबूर किया कि दुर्घटना के वक्त उनका नाबालिग पोता नहीं, बल्कि वो गाड़ी चला रहा था. इससे पहले सुरेंद्र अग्रवाल से उनके बेटे-पोते के बारे में और दुर्घटना के दिन उनके साथ हुई बातचीत के बारे में पूछताछ की गई थी.  

इस बीच सुरेंद्र अग्रवाल का अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन से ‘कनेक्शन’ भी सामने आया. CBI से जुड़े सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सुरेंद्र अग्रवाल कथित तौर पर गैंगस्टर छोटा राजन को पेमेंट करने से जुड़े एक फायरिंग मामले में मुकदमे का सामना कर रहे थे.

ये भी पढ़ें-आरोपी के दादा पर 'छोटा राजन से मदद' लेने का आरोप, गोलीबारी तक हुई थी

पुलिस ने बताया है कि पोर्श गाड़ी उस रियल्टी फर्म के नाम पर रजिस्टर है जिसके एक मालिक सुरेंद्र अग्रवाल हैं.

बता दें, 18 और 19 मई की दरमियानी रात कल्याणी नगर में पोर्श कार से टक्कर में दो लोगों की मौत हुई थी. कार 17 साल का नाबालिग चला रहा था. हालांकि गिरफ्तारी के कुछ ही घंटों बाद उसे जमानत मिल गई थी. इसके बाद घटना को लेकर देशभर में गुस्सा देखने को मिला. मामले ने तूल पकड़ा तो पुलिस के साथ सरकार भी हरकत में आई. सबसे पहले आरोपी लड़के के पिता को गिरफ्तार किया गया. इसके अलावा जिस पब में आरोपी ने शराब पी थी, उसके मालिक और मैनेजर को भी अरेस्ट किया गया. फिर कोर्ट ने उन्हें पुलिस कस्टडी में भेजा. आरोपी लड़के की जमानत भी रद्द हो गई. जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड ने 17 साल के नाबालिग को 5 जून तक चिल्ड्रन ऑब्जर्वेशन सेंटर में भेजने का आदेश दिया है.

ये भी पढ़ें- 'फोन आया... मैं थाने गया', पोर्श कार हादसे के आरोपी को बचाने के आरोप पर अजित पवार के MLA क्या बोले?

एक्सीडेंट में मृतकों की पहचान अनीश अवधिया और अश्विनी कोष्टा के तौर पर हुई है. 

वीडियो: सोशल लिस्ट: पुणे पोर्श कार एक्सीडेंट के बाद नहीं सुधरे लोग, नोएडा में कार से स्टंट कर रील बनाई

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement