The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • Pune accident porsche car gift...

पुणे पोर्श एक्सीडेंट: ड्राइवर को धमकाने वाले दादा ने ही गिफ्ट की थी नाबालिग को कार, दोस्त ने खोले 'राज'

Pune Porsche Accident के नाबालिग आरोपी को ये कार उसके दादा Surendra Agrawal ने गिफ्ट की थी. एक दोस्त ने सब राज खोल दिए.

Advertisement
Maharastra, Pune, Car accident
पुणे कार हादसे को लेकर नया अपडेट आया सामने (फोटो: PTI/ इंडिया टुडे)
pic
दिव्येश सिंह
font-size
Small
Medium
Large
26 मई 2024 (Updated: 26 मई 2024, 13:30 IST)
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

पुणे पोर्श एक्सीडेंट (Pune Porsche Accident) मामले में हर दिन नई जानकारी सामने आ रही है. 19 मई को हुए इस हादसे के नाबालिग आरोपी को ये कार, उसके दादा ने दिलवाई थी. दादा सुरेंद्र अग्रवाल (Surendra Agrawal) ने बर्थडे गिफ्ट ( Porsche car Birthday Gift) के तौर पर उसे ये कार दी थी. इस बात का खुलासा सुरेंद्र अग्रवाल के ही एक दोस्त अमन वाधवा ने किया है.

इंडिया टुडे से बात करते हुए अमन वाधवा ने बताया कि सुरेंद्र अग्रवाल ने दो महीने पहले लग्जरी कार की तस्वीर एक वॉट्सऐप ग्रुप में शेयर की थी. इसमें उन्होंने बताया था कि यह उनके पोते के लिए जन्मदिन का तोहफा है. वाधवा के मुताबिक वो अग्रवाल को पिछले आठ महीनों से एक कम्यूनिटी ग्रुप के माध्यम से जानते थे. वाधवा के मुताबिक वो सुरेंद्र अग्रवाल के खिलाफ कोर्ट में सुनवाई के दौरान भी मौजूद थे.

सुरेंद्र अग्रवाल क्यों अरेस्ट हुए?

पुणे पुलिस इस मामले में आरोपी नाबालिग लड़के के दादा सुरेंद्र अग्रवाल को अरेस्ट कर चुकी है. पुणे क्राइम ब्रांच ने अग्रवाल को 25 मई को उनके घर से गिरफ्तार किया और 28 मई तक उन्हें पुलिस कस्टडी में रखा गया है. उनपर आरोप है कि उन्होंने ड्राइवर गंगाराम को धमकाया और उसे पुलिस के सामने ये बयान देने के लिए मजबूर किया कि एक्सीडेंट के समय उनका नाबालिग पोता नहीं, बल्कि गंगाराम गाड़ी चला रहा था. रिपोर्ट के मुताबिक ड्राइवर गंगाराम को अग्रवाल के घर पर दो दिनों तक रखा गया था. जिसके बाद उसकी पत्नी और रिश्तेदारों ने उसे बचाया.

ड्राइवर पर मढ़ा जा रहा था आरोप

पुणे पुलिस के कमिश्नर अमितेश कुमार के मुताबिक नाबालिग के बजाय गंगाराम पर दुर्घटना का आरोप लगाते हुए इस पूरी कहानी को तोड़-मरोड़ कर पेश करने का प्रयास किया जा रहा था. सुरेंद्र अग्रवाल का अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन से ‘कनेक्शन’ भी सामने आया. CBI से जुड़े सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सुरेंद्र अग्रवाल कथित तौर पर गैंगस्टर छोटा राजन को पेमेंट करने से जुड़े एक फायरिंग मामले में मुकदमे का सामना कर रहे थे.

ये भी पढ़ें: पुणे पोर्श एक्सीडेंट: अब नाबालिग के दादा अरेस्ट, ड्राइवर को 'फंसाने' के लिए की थी बड़ी प्लानिंग

दो लोगों की हुई थी मौत

बताते चलें कि 18 और 19 मई की दरमियानी रात पुणे के कल्याणी नगर में पोर्श कार से टक्कर में दो IT प्रोफेशनल्स की मौत हुई थी. मृतकों की पहचान अनीश अवधिया और अश्विनी कोष्टा के तौर पर हुई थी. 17 साल के नाबालिग लड़के पर कार से एक्सीडेंट करने का आरोप लगा था. हालांकि गिरफ्तारी के कुछ ही घंटों बाद उसे जमानत मिल गई थी. जिसके बाद देशभर में हंगामा मचा था. मामले को बढ़ता देख पुलिस और सरकार एक्शन मोड में आ गए. कोर्ट की तरफ से आरोपी लड़के की जमानत रद्द हो गई और उसे जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड ने 5 जून तक चिल्ड्रन ऑब्जर्वेशन सेंटर में भेजने का आदेश दिया. मामले में आरोपी लड़के के दादा के अलावा उसके पिता और जिस पब में आरोपी ने शराब पी थी, उसके मालिक और मैनेजर को भी अरेस्ट किया गया है.

वीडियो: सोशल लिस्ट: पुणे पोर्श कार एक्सीडेंट के बाद नहीं सुधरे लोग, नोएडा में कार से स्टंट कर रील बनाई

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement