The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • Pooja saini arrested in Sukhde...

गोगामेड़ी मर्डर में लेडी 'डॉन' पूजा की बड़ी भूमिका! लॉरेंस से कनेक्शन, कैसे की नितिन फौजी की मदद?

श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के मामले एक बड़ा खुलासा हुआ है. हत्या में एक लेडी 'डॉन' पूजा सैनी और उसके पति की भूमिका सामने आई है. लॉरेंस बिश्नोई से इनका क्या सीधा कनेक्शन निकला? कैसे की थी नितिन फौजी की मदद?

Advertisement
Pooja saini Lady don arrested in Sukhdev Singh Gogamedi murder Nitin Fauji
पुलिस के मुताबिक पूजा सैनी ने गोगामेड़ी की हत्या करने वाले शूटर्स की मदद की थी
pic
अभय शर्मा
12 दिसंबर 2023 (Updated: 12 दिसंबर 2023, 10:53 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी (Sukhdev singh gogamedi) के मर्डर में अब एक लेडी ‘डॉन’ का नाम भी सामने आया है. इसका नाम है पूजा सैनी. PTI की रिपोर्ट के मुताबिक राजस्थान पुलिस ने बताया है कि पूजा सैनी ने गोगामेड़ी की हत्या करने वाले शूटर्स की मदद की थी. पुलिस ने पूजा सैनी को राजस्थान के टोंक जिले से पकड़ा है. हालांकि, जब तक पुलिस उसके घर पहुंची, तब तक उसका पति महेंद्र मेघवाल उर्फ समीर हथियारों का जखीरा लेकर भाग चुका था. पुलिस को पूजा सैनी के घर से AK-47 राइफल की तस्वीर भी मिली है, आशंका जताई जा रही है कि ये राइफल इस समय समीर के पास है.

पूजा सैनी के घर से कैसे जुड़े लॉरेंस बिश्नोई के तार?

जयपुर के पुलिस आयुक्त बीजू जॉर्ज जोसेफ ने बताया है कि पूजा सैनी का सुखदेव सिंह गोगामेड़ी मर्डर में हाथ है. पूजा और उसके पति महेंद्र मेघवाल ने ही मर्डर के आरोपी शूटर्स - नितिन फौजी और रोहित राठौड़ - को हथियार मुहैया कराए थे. बीजू जोसेफ के मुताबिक 5 दिसंबर को सुखदेव को मारने से पहले करीब एक हफ्ते तक दोनों शूटर जयपुर में पूजा सैनी और महेंद्र के किराए के घर में ही रुके थे.

ये भी पढ़ें:- पिस्टल चेक करते दरोगा से चली गोली महिला के सिर में धंसी, वीडियो

PTI के मुताबिक राजस्थान पुलिस के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त कैलाश चंद्र बिश्नोई ने कहा कि महेंद्र मेघवाल कोटा का हिस्ट्रीशीटर है. लॉरेंस बिश्नोई से जुड़ा है. उनके मुताबिक सुखदेव गोगामेड़ी को मारने के लिए नितिन फौजी 28 नवंबर को टैक्सी से जयपुर आया था और वो यहां महेंद्र मेघवाल से मिला था. महेंद्र उसे जयपुर के जगतपुरा में स्थित अपने घर में ले गया. घर पर पूजा ने फौजी के लिए खाना बनाया था.

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त कैलाश चंद्र बिश्नोई ने आगे कहा,

महेंद्र मेघवाल के घर से पर्याप्त सबूत बरामद किए गए हैं, जो बताते हैं कि लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का एक नेटवर्क यहां से भी चल रहा था. जांच के दौरान ये भी पता चला है कि महेंद्र और पूजा ने जयपुर में लॉरेंस बिश्नोई गिरोह द्वारा अंजाम दिए गए सुखदेव गोगामेड़ी मर्डर के लिए हथियार भी उपलब्ध कराए थे.

ये भी पढ़ें:- ‘सिर पर रहेगा लॉरेंस का हाथ’ शूटर्स ने बताया क्यों मारीं गोगामेड़ी को गोलियां?

बता दें कि 9 दिसंबर की रात को, दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच और राजस्थान पुलिस के एक संयुक्त ऑपरेशन में रोहित राठौड़ और नितिन फौजी को चंडीगढ़ से गिरफ्तार कर लिया गया. इनके साथ उधम सिंह नामक एक व्यक्ति को भी पकड़ा गया, जो कथित तौर पर इनकी भागने में मदद कर रहा था. पुलिस ने इन तीनों को कोर्ट में पेश किया, जहां से इन्हें सात दिनों के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है.

वीडियो: सुखदेव गोगामेड़ी मर्डर के बाद रोहित गोदारा के भाई ने रोते हुए वीडियो जारी किया?

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement