The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • policeman allegedly raped 30 y...

राजस्थान: महिला से रेप करते पुलिसवाले को लोगों ने पकड़ा, जमकर पीटा, वीडियो आया सामने

आरोपी का नाम महेश गुर्जर है. वो सोडाला-बासड़ा गांव का रहने वाला है और सिकंदरा थाने में कॉन्स्टेबल के पद पर काम करता है. इससे पहले वो CRPF में कॉन्स्टेबल पद पर तैनात था.

Advertisement
policeman allegedly raped 30 year old woman threatened to shoot her dausa rajasthan viral video
रंगे हाथों रेप करता पकड़ा गया पुलिसकर्मी (सांकेतिक फोटो)
pic
ज्योति जोशी
18 अगस्त 2023 (Updated: 18 अगस्त 2023, 15:44 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

राजस्थान (Rajasthan) के दौसा में एक पुलिसकर्मी पर 30 साल की महिला का रेप करने का आरोप लगा है. आरोप है कि पुलिस वाले ने विवाहित महिला को गोली मारने की धमकी दी और फिर उसका रेप किया. खबर है कि पीड़िता के चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसियों ने रंगे हाथों पुलिसकर्मी को पकड़ लिया. उसके साथ मारपीट की. घटना से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

आजतक से जुड़े संदीप मीणा की रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी का नाम महेश गुर्जर है. वो सोडाला-बासड़ा गांव का रहने वाला है और सिकंदरा थाने में कॉन्स्टेबल के पद पर काम करता है. इससे पहले वो CRPF में कॉन्स्टेबल पद पर तैनात था.

रात को चुपचाप घर में घुसा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 15 अगस्त को रात करीब एक बजे महेश बसवा क्षेत्र के एक गांव में महिला के घर घुस गया. उस वक्त महिला घर पर अकेली थी और सो रही थी. आरोप है कि महेश महिला की चारपाई के नीचे जाकर लेट गया. आवाज सुनकर महिला की नींद खुली और वो चिल्लाने लगी. आरोप है कि महेश ने महिला का मुंह बंद किया, खुद को कॉन्स्टेबल बताकर गोली मारने की धमकी दी और फिर महिला से रेप किया. 

गांववालों ने बांधकर की पिटाई

वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लोगों ने पुलिसकर्मी के हाथ पैर चारपाई से बांधे हुए हैं. इस दौरान लोगों ने उसकी जमकर पिटाई भी की. कुछ घंटे बाद पुलिस को मामले की सूचना दी गई. जानकारी मिलने पर बसवा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को बसवा अस्पताल में भर्ती कराया. 

पुलिस पर क्या आरोप लगे? 

पीड़ित पक्ष ने आरोप लगाया है कि अस्पताल में भर्ती करान के बाद पुलिस ने आरोपी को छोड़ दिया और कोई कार्रवाई नहीं की. अगले दिन 16 अगस्त को पीड़िता ने थाने जाकर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया. बसवा थाने में IPC की धारा 376 के तहत केस दर्ज किया गया है. दौसा पुलिस अधीक्षक वंदिता राणा ने समय पर जानकारी नहीं देने को लेकर बसवा थाना के SHO को सस्पेंड कर दिया है. आरोपी कॉन्स्टेबल महेश गुर्जर को भी सस्पेंड कर दिया गया है. 

वीडियो: 'माफ करना, बेटी' 5 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या, केरल पुलिस ने ट्वीट कर माफी मांगी

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement