The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • Police stops Lamborghini owner...

Lamborghini का फैन निकला पुलिसकर्मी, पेपर चेक करने के बहाने अंदर बैठने के मजे लूट लिए

पुलिस वाले ने लैंबॉर्गिनी पर चल रहे शख्स को रोका और जरूरी डॉक्यूमेंट्स की जांच की. सब कुछ सही था, तो पुलिसकर्मी ने कार मालिक से कार में बैठने की परमिशन ले ली.

Advertisement
Police stops Lamborghini owner for inspection asks to take a look of car
किसी ने लैंबॉर्गिनी को अपनी फेवरेट कार बताया. तो कई लोगों ने लिखा कि इतनी बढ़िया कार हो तो चालान कौन ही काटेगा. (फोटो- स्क्रीनग्रैब)
pic
प्रशांत सिंह
4 अक्तूबर 2024 (Updated: 4 अक्तूबर 2024, 21:31 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

छुट्टियों पर पहाड़ घूमने की बात अक्सर की जाती है. कॉर्पोरेट लाइफ में खुद को खपाने वाले लोग वीकेंड पर खुद को डिटॉक्स करने के लिए कुछ ऐसा ही करने का सपना देखते हैं. कुछ दिन पहले पहाड़ों से एक वीडियो वायरल हुआ. लाइन से पचासों लैंबॉर्गिनी और ऑडी जैसी लग्जरी कारें सड़क पर दिखाई दीं. पर आगे हम बात पहाड़ों की नहीं, लैंबॉर्गिनी की करेंगे. जिस पर चलने का सपना कई लोग देखते हैं.

मेहनत कर कमाई करने वाले लोग अपने सपनों की कार लेने का इरादा तो रखते ही हैं. फिर चाहे सरकारी नौकरी हो या कॉर्पोरेट सेक्टर में नौकरी करने वाला. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल है. जहां एक पुलिस वाले ने लैंबॉर्गिनी पर चल रहे शख्स को रोका और जरूरी डॉक्यूमेंट्स की जांच की. सब कुछ सही था, तो पुलिसकर्मी ने कार मालिक से कार में बैठने की परमिशन ले ली. बैठे और फोटो खिंचवाई. इंस्टाग्राम पर निशांत साबू नाम के यूजर ने ये वीडियो शेयर किया. उन्होंने लिखा,

“पुलिस ने मेरी लैंबॉर्गिनी को रोका, लेकिन सब कुछ ठीक रहा और कोई चालान भी नहीं हुआ. इसके बाद पुलिसकर्मी ने लैंबॉर्गिनी के साथ फोटो लेने की अनुमति मांगी. ये देखकर बहुत अच्छा लगा कि वर्दीधारी लोगों में भी सुपरकार के लिए जुनून है.”

इंस्टाग्राम पर ये वीडियो 25 अगस्त को अपलोड किया गया था. इसको तीस लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 1 लाख 80 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है. निशांत के भी इंस्टाग्राम पर तीन लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वीडियो देख लोगों ने अलग-अलग तरह के रिएक्शन दिए. एक सज्जन ने लिखा,

“हमें ऐसे खुश रहे वाले पुलिसकर्मी बेंगलुरु में चाहिए.”

police
फोटो- इंस्टाग्राम

इंस्टा पर एक अन्य यूजर ने लिखा,

“बाद में आवाज का बहाना देकर चालान काटते हैं ये लोग.”

chalaan
फोटो- इंस्टाग्राम

एक शख्स ने लिखा,

“The car💀 the owner🔥”

car
फोटो- इंस्टाग्राम

एक और यूजर ने लिखा,

“Lamborghini है सबको पसंद आएगी😍”

lambo
फोटो- इंस्टाग्राम

निशांत के इस पोस्ट पर किसी ने लैंबॉर्गिनी को अपनी फेवरेट कार बताया. तो कई लोगों ने लिखा कि इतनी बढ़िया कार हो तो चालान कौन ही काटेगा. बहरहाल पुलिस का काम नियमों का पालन कराने का होता है. बाकी रही लैंबॉर्गिनी की बात, तो वो तो किसी को भी पसंद आ सकती है.

वीडियो: सोशल लिस्ट : Betting Apps से 96 Lakh का कर्ज? हिमांशु मिश्रा पर कैसे आरोप?

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement