The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • PM Narendra Modi hits out at o...

"इंडियन मुजाहिद्दीन के नाम में भी..."- विपक्ष के INDIA नाम पर PM मोदी ने क्या-क्या कहा?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने BJP संसदीय दल की बैठक में विपक्ष पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि विपक्ष बिखरा हुआ है.

Advertisement
PM Modi hits out at opposition
प्रधानमंत्री मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना. (फोटो: PTI)
pic
रविराज भारद्वाज
25 जुलाई 2023 (Updated: 25 जुलाई 2023, 12:19 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने 25 जुलाई को BJP संसदीय दल की बैठक में हिस्सा लिया. बैठक के दौरान प्रधानमंत्री ने विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रधानमंत्री ने कहा कि विपक्ष बिखरा हुआ है और हताश है. ये बैठक सदन की कार्यवाही शुरू होने से ठीक पहले हुई. इस बैठक में प्रधानमंत्री मोदी के साथ-साथ गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत तमाम केंद्रीय मंत्री मौजूद रहे.

बैठक के दौरान प्रधानमंत्री ने कहा कि विपक्ष के रवैये से ऐसे लग रहा है कि उनको लंबे समय तक सत्ता में आने की इच्छा नहीं है. प्रधानमंत्री मोदी के मुताबिक, उन्होंने आज तक इससे बिखरा हुआ विपक्ष नहीं देखा. बैठक के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सांसदों को सलाह दी है वो अपने काम पर ध्यान दें, क्योंकि विपक्ष का काम ही प्रोटेस्ट करना है. 

PM मोदी ने बैठक के दौरान विपक्षी महागठबंधन के नामकरण ( INDIA) पर भी निशाना साधा. उन्होंने  कहा कि सिर्फ इंडिया नाम लगा लेने से ही सबकुछ नहीं हो जाता. उन्होंने ईस्ट इंडिया कंपनी और इंडियन मुजाहिद्दीन का जिक्र करते हुए कहा कि इनके नाम में भी इंडिया है. इसके साथ ही PM मोदी ने 15 अगस्त के दौरान हर घर में झंडा लगाने के बारे में भी जानकारी दी. वहीं विपक्षी पार्टियों के गठबंधन (INDIA) ने भी संसद की कार्यवाही से पहले बैठक की. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसमें मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने को लेकर चर्चा की गई. जबकि संसद के कार्यवाही की बात करें तो मानसून सत्र के चौथे दिन मणिपुर हिंसा पर विपक्ष ने खूब हंगामा किया. जिस वजह से लोकसभा की कार्यवाही शुरू होने के कुछ देर बाद ही इसे दो बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई. जबकि राज्यसभा की कार्यवाही 12 बजे तक के लिए स्थगित हो गई. 

वीडियो: AAP MP संजय सिंह के सस्पेंड होने का पूरा वीडियो दिखिए, ये रही वजह!

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement