The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • pm narendra modi call vinesh p...

"PM मोदी का फोन आया, लेकिन मैंने बात नहीं की"- विनेश का बड़ा दावा, वजह क्या बताई?

Vinesh Phogat ने बताया कि पेरिस ओलंपिक्स 2024 में अयोग्य ठहराये जाने के बाद उनके पास PM Narendra Modi का फोन आया था. लेकिन उन्होंने बात करने से मना कर दिया. साथ ही विनेश ने बताया कि उन्होंने देश छोड़कर जाने की तैयारी कर ली थी.

Advertisement
pm narendra modi vinesh phogat paris olympics 2024
विनेश फोगाट के पास पीएम मोदी का फोन आया था. (फाइल फोटो, इंडिया टुडे)
pic
आनंद कुमार
2 अक्तूबर 2024 (Published: 14:21 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

रेसलर से राजनेता बनीं विनेश फोगाट (Vinesh Phogat) ने एक बड़ा दावा किया है. उन्होंने बताया कि पेरिस ओलंपिक्स (Paris Olympics 2024) के फाइनल में अयोग्य करार दिए जाने के बाद उनके पास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Pm Narendra Modi) का फोन आया था. लेकिन उन्होंने पीएम मोदी से बात करने से इनकार कर दिया. क्योंकि वो बातचीत रिकॉर्ड करना चाहती थीं, जिसकी अनुमति नहीं मिली. 

दी लल्लनटॉप को दिए एक इंटरव्यू में फोगाट ने कहा,  

PM का फोन आया था. मेरे पास मैंने मना कर दिया. मेरे पास डायरेक्ट फोन नहीं आया था. लेकिन वहां इंडिया के जो ऑफिशियल्स उनके पास फोन आया था. उन्होंने मेरे पास शर्त रखी कि आपका कोई आदमी साथ में नहीं रहेगा. हमारी टीम के दो लोग होंगे. एक वीडियो शूट करेगा. और एक बात करवाएगा. और वीडियो सोशल मीडिया पर जाएगा. मैंने पूछा सोशल मीडिया पर जाएगा. बोले हां. फिर मैंने कहा सॉरी. मैं अपने इमोशंस का अपनी मेहनत का ऐसे सोशल मीडिया पर मजाक नहीं बनवाऊंगी.

हरियाणा विधानसभा चुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार विनेश फोगाट ने आगे बताया कि अगर प्रधानमंत्री को सच में सहानुभूति है किसी खिलाड़ी के साथ तो वो बिना रिकॉर्डिंग बात कर सकते हैं. वो बहुत धन्यवाद कहेंगी.  लेकिन शायद उन्हें ये पता है कि जिस दिन भी विनेश से बात हुई तो विनेश वो दो साल का हिसाब जरूर मांगेगी. इसलिए उन्होंने मना कर दिया कि आपका कोई फोन नहीं रहेगा. वे ही रिकॉर्डिंग करेंगे. वह तो काट(एडिट) सकते हैं ना अपने लेवल पर लेकिन मैं तो नहीं काटूंगी. मैं तो ओरिजिनल डालूंगी जो बातचीत हुई. लेकिन उन्होंने मना कर दिया कि ऐसा नहीं होगा.

ये भी पढ़ें - विनेश फोगाट की राह आसान नहीं, हरियाणा चुनाव में खिलाड़ियों का इतिहास कुछ ऐसा है

प्रियंका गांधी ने देश छोड़ने से रोका

जब विनेश फोगाट से सवाल हुआ कि क्या वो विरोध प्रदर्शन में शामिल थीं, तब ही राजनीति में आने का फैसला कर लिया था? इसके जवाब में उन्होंने बताया कि उस समय उन्होंने देश छोड़ने के बारे में सोच लिया था. और इसके लिए उन्होंने लोगों से बात भी कर ली थी. और वो जाने ही वाली थीं. लेकिन तभी उनकी मुलाकात कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी से हुई जिन्होंने उनको अपनी लड़ाई जारी रखने और देश छोड़कर नहीं जाने के लिए राजी किया. विनेश फोगाट हरियाणा के जुलाना विधानसभा सीट से कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ रही हैं.

वीडियो: विनेश फोगाट का सामना कैप्टन योगेश बैरागी से, भाजपा ने उनको टिकट क्यों दिया?

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement