The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • plane ac not working passenger...

कतर एयरवेज की फ्लाइट में अपने कपड़े क्यों उतारने लगे यात्री? प्लेन में साढ़े तीन घंटे मचता रहा हंगामा

गर्थ कॉलिंस नाम के ये यूजर स्पोर्ट्स मसाज थेरेपिस्ट हैं. इन्होंने प्लेन के भीतर पसीने से लथपत, थाई फाइटर डेमियन कॉलिंस का एक वीडियो साझा किया. वीडियो में डेमियन का तो गर्मी से बुरा हाल नजर आ ही रहा है. वहीं पीछे पैसेंजर्स अलग ही माहौल में हैं.

Advertisement
plane ac gone bad
3.5 घंटे खराब रहा प्लेन का AC (Image: viral video screenshot)
pic
राजविक्रम
17 जून 2024 (Published: 11:17 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

पंखे से हवा चलती है. प्लेन हवा में उड़ता है. पर क्या हो अगर कभी खराब हो जाए, पंखा नहीं प्लेन का AC. माने हवा में उड़ने वालों को ही ठंडी हवा न मिल पाए. ऐसा ही कुछ हाल में हुआ. जब ग्रीस के एथेंस से एक फ्लाइ दोहा के लिए उड़ान भरने वाली थी. तभी प्लेन का एयर कंडीशनिंग सिस्टम हो गया खराब. फिर क्या था, प्लेन के भीतर भीषण गर्मी का कहर (Hot summer heat). कुछ ने इससे निपटने के लिए कपड़े निकाल दिए, तो कुछ बेहोश ही हो गए. और इस सब का वीडियो हो गया वायरल (Flight viral video). 

इस बारे में एक यूजर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया. गर्थ कॉलिंस नाम के ये यूजर स्पोर्ट्स मसाज थेरेपिस्ट हैं. इन्होंने प्लेन के भीतर पसीने से लथपथ थाई फाइटर डेमियन कॉलिंस का एक वीडियो साझा किया. वीडियो में डेमियन का तो गर्मी से बुरा हाल नजर आ ही रहा है. पीछे के बाकी पैसेंजर भी कुछ खास मौज में नहीं हैं. कुछ पंखा झलते नजर आ रहे हैं. तो कुछ अपने अंग वस्त्र ही उतारे दे रहे हैं.

वीडियो पोस्ट के साथ गर्थ ने लिखा कि कतर एयरवेज की फ्लाइट QR204 में पैसेंजर्स को 3.5 घंटे रोककर रखा गया. आगे लिखा, बिना किसी एयर कूलिंग के वो भी बंद दरवाजों के अंदर. उन्होंने आगे कहा कि यात्रियों को कोई सुविधा नहीं दी गई. लोग बेहोश हो रहे थे. पैनिक कर रहे थे. साथ ही लिखा कि डेमियन तो फिट हैं, खिलाड़ी हैं. जरा आम लोगों का हाल सोचिए क्या हुआ होगा. 

ये भी पढ़ें: अमेजन के जंगलों के ऊपर है 'उड़ती नदी', जिसमें दुनिया में सबसे ज्यादा ताजा पानी है

आगे बताया कि अंत में यात्रियों को एक कप पानी और सॉफ्ट ड्रिंक दी गई. जो उनके लिए काफी नहीं थी. इस वीडियो को अब तक 1.3 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग अपनी बात भी इस पर कमेंट कर रहे हैं. साथ ही इस हरकत के लिए एयरलाइंस को कोसते नजर आ रहे हैं.

आपको क्या लगता है, इतनी गर्मी के बीच आप होते तो क्या करते? 

वीडियो: फ्लाइट के टॉयलेट में टिशू पेपर पर लिखा था 'बम', प्लेन खाली करवाया गया

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement