The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • OYO Founder Ritesh Agarwal Fat...

OYO के फाउंडर रितेश अग्रवाल के पिता की मौत, 20वीं मंजिल की बालकनी से नीचे गिरे

हादसे के वक्त घर पर ही थे रितेश.

Advertisement
OYO Rooms Founder Ritesh Agarwal Father dies after falling from 20th floor Gurgaon
रितेश अग्रवाल के पिता की मौत (फोटो-ट्विटर)
pic
ज्योति जोशी
10 मार्च 2023 (Updated: 10 मार्च 2023, 22:55 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

OYO के फाउंडर और CEO रितेश अग्रवाल के पिता रमेश अग्रवाल की मौत हो गई है. खबर है कि वो गुरुग्राम में अपनी बिल्डिंग की 20 वीं मंजिल से नीचे गिर गए (OYO Founder Ritesh Agarwal Father Dies). इसी फ्लोर पर उनका घर है. रमेश अग्रवाल के निधन की पुष्टि OYO के एक प्रवक्ता ने की है. रिपोर्ट्स के मुताबिक हादसे के वक्त घर के अंदर रमेश अग्रवाल के बेटे रितेश, बहू और उनकी पत्नी मौजूद थीं. 

रितेश अग्रवाल अपनी फैमिली के साथ DLF क्रिस्ट सोसायटी में रहते हैं. हाई राइज बिल्डिंग में उनका घर 20वीं मंजिल पर है. पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार, 10 मार्च को उनके पिता बालकनी से नीचे गिर गए और हादसे में उनकी मौत हो गई.

आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक, डीसीपी ईस्ट गुरुग्राम, विरेंद्र विज ने बताया-

घटना की जानकारी शुक्रवार, 10 मार्च को दोपहर लगभग एक बजे मिली. पुलिस की टीम जब मौके पर पहुंची तो पता चला की रमेश अग्रवाल की मौत 20वें फ्लोर से गिरने की वजह से हुई है. वो DLF क्रिस्ट सोसायटी में रहते थे. वो अपने घर की बालकनी से गिर पड़े, जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई. पोस्टमार्टम कर शव परिवार को सौंप दिया गया है. 

मामले पर रितेश अग्रवाल ने भी बयान जारी किया है. रितेश ने कहा-

भारी मन से मैं और मेरा परिवार ये बताना चाहता है कि हमारे मार्गदर्शक और शक्ति, मेरे पिता रमेश अग्रवाल का 10 मार्च को निधन हो गया. उन्होंने एक पूरा जीवन जिया और हर एक दिन मुझे और हम में से कई लोगों को प्रेरित किया. उनकी मृत्यु हमारे परिवार के लिए एक बहुत बड़ी क्षति है. उनके शब्द हमारे दिलों में हमेशा गूंजेंगे. हम सभी से अनुरोध करते हैं कि इस दुख की घड़ी में हमारी निजता का सम्मान करें.

बता दें, 7 मार्च को ही रितेश अग्रवाल ने गीतांशा सूद से शादी की थी. रितेश ने दिल्ली में एक ग्रैंड रिसेप्शन की पार्टी दी थी, जिसमें देश और दुनिया की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई थीं. पेटीएम के सीईओ विजय शेखर से लेकर सॉफ्टबैंक के प्रमुख मासोयोशी सोन भी रिसेप्शन में शामिल हुए थे.

रितेश अग्रवाल देश के सबसे कम उम्र के अरबपतियों में से एक हैं. उन्होंने साल 2013 में ओयो रूम्स की शुरुआत की थी. कंपनी के नेटवर्क की बात करें तो ये 35 से ज्यादा देशों में 1.5 लाख से होटल्स से जुड़कर काम कर रही है. OYO लोगों को सुविधाओं के साथ अपना किफायती कीमत पर होटल बुक कराने की सुविधा देती है. 

वीडियो: OYO रूम्स ने दी दिवालिया घोषित करने की अर्जी, सच्चाई इसके फाउंडर से जानिए!

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement