The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • overdose of bp injection wife ...

यूट्यूब, इंजेक्शन और मर्डर प्लानिंग... बॉयफ्रेंड के साथ मिल पति को मारने की पूरी कहानी!

इंस्टाग्राम पर एक व्यक्ति से दोस्ती बढ़ी. यूट्यूब से हत्या के तरीके का आइडिया आया. आरोप के अनुसार, बॉयफ्रेंड के साथ रहने के लिए महिला ने अपने पति की हत्या कर दी. हत्या का तरीका जानकर हैरान हो जाएंगे.

Advertisement
overdose of bp injection wife killed husband haryana yamuna nagar
आरोपी महिला और मृतक. (फाइल फोटो: इंडिया टुडे)
pic
रवि सुमन
17 जनवरी 2024 (Published: 13:08 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

हरियाणा (Haryana) के यमुनानगर (Yamuna Nagar) में एक महिला को अपने पति की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. आरोप है कि महिला ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी. पुलिस से बचने के लिए आरोपी ने मृतक को ब्लडप्रेशर घटाने वाले इंजेक्शन की ओवरडोज (overdose of bp injection) दी थी. महिला ने यूट्यूब से ब्लडप्रेशर घटाने वाली इंजेक्शन ढूंढी थी.

इंडिया टुडे से जुड़े आशीष शर्मा की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने आरोपी महिला, उसके बॉयफ्रेंड और एक अन्य व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. 4 जनवरी को मुंसीबल गांव के एक खेत से नीटू नाम के एक व्यक्ति का शव मिला था. शव की बाजू पर इंजेक्शन के निशान दिखे. जिसे देखकर पुलिस को लगा कि ये ड्रग्स के ओवरडोज का मामला है. फिर पता चला कि नीटू कोई नशा नहीं करता था.

पोस्टमार्टम के बाद पता चला कि नीटू की मौत ब्लडप्रेशर घटाने वाली दवा के ओवरडोज से हुई है. पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट और नीटू की पत्नी मीनाक्षी के मोबाइल का कॉल डिटेल्स मिलाया. पुलिस को शक हुआ कि नीटू की हत्या में उसकी पत्नी का हाथ है. पुलिस ने मीनाक्षी से पूछताछ की तो मामला साफ हो गया.

ये भी पढ़ें: सूचना सेठ ने बेटे की 'हत्या' से हफ्ते भर पहले गोवा में क्या किया था, लास्ट मिनट बना कौन-सा प्लान?

नीटू की पत्नी मीनाक्षी, उसके बॉयफ्रेंड साहिल और खरखौदा के अमन नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है.

मीनाक्षी ने पुलिस को बताया कि वो सोनीपत के रहने वाले साहिल नाम के एक व्यक्ति से प्यार करती थी और उसी के साथ रहना चाहती थी. लेकिन उसके पति की मौजूदगी में ऐसा संभव नहीं था. इसलिए उसे रास्ते से हटाने का प्लान बनाया.

YouTube से हत्या की प्लानिंग

रिपोर्ट के अनुसार, मीनाक्षी को YouTube पर ब्लडप्रेशर घटाने वाले इंजेक्शन के बारे में पता चला. इसके बाद महिला ने अपने बॉयफ्रेंड और उसके एक अन्य साथी के साथ मिलकर ब्लडप्रेशर घटाने वाले 4 इंजेक्शन मंगवाए. इस दौरान महिला के बॉयफ्रेंड ने नीटू से जान पहचान कर ली.

आरोपी ने इस प्लानिंग में अपने बॉयफ्रेंड और उसके एक दोस्त अमन को भी शामिल किया. इसके बाद 4 जनवरी को नीटू को साहिल और अमन के साथ ये कहकर भेजा कि ये दोनों उसे दवाई दिलवा देंगे. आरोप है कि साहिल और अमन मृतक को एक खेत में लेकर गए. और उसे एक साथ चारो इंजेक्शन दे दिए. जिसके बाद दवाई के ओवरडोज के कारण खेत में नीटू की मौत हो गई.

पुलिस के मुताबिक, इंस्टाग्राम के जरिए आरोपी महिला और साहिल की दोस्ती हुई थी. काफी समय तक दोनों की फोन पर बातचीत होती रही. फिर दोस्ती प्यार में बदली और दोनों ने साथ रहने का सोचा. इस तरह मामला हत्या की प्लानिंग और इंजेक्शन के ओवरडोज तक पहुंच गया.

यमुनानगर की एएसपी हिमाद्री कौशिक ने बताया कि आरोपी महिला को कोर्ट में पेश किया गया है. दो और व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है. जिन्हें 3 दिनों की पुलिस रिमांड पर रखा गया है.

ये भी पढ़ें: कानपुर: फ्री में गोलगप्पे नहीं खिलाए तो दुकानदार को पीटा, मौत हो गई

वीडियो: दी लल्लनटॉप शो: Train और Flight delay क्यों हो रही? कोहरे में Airlines की गलती कितनी?

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement