The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • Noida theft cooking after stea...

नोएडा में चोरों ने घर से 40 लाख तो उड़ाए ही, पकौड़े बनाकर खाया भी और पान खाकर थूक के चले गए

Noida में रहने वाला त्रिपाठी परिवार घटना के वक्त मध्य प्रदेश में था. उनका घर बंद था. चोरों ने पहले ताला तोड़ा. ऐसे औजार इस्तेमाल किए कि ज्यादा आवाज न हो. फिर गहनों समेत 40 लाख चोरी होने की बात कही जा रही है.

Advertisement
theft noida
वारदात के बाद गैस में बेबस पड़ी कढ़ाई (Image credit: AajTak)
pic
राजविक्रम
24 जुलाई 2024 (Updated: 24 जुलाई 2024, 12:20 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

नोएडा (Noida) में बीते 24 घंटों में चोरों ने करीब आधा दर्जन घरों में चोरी की है. लाखों रुपये भी ले गए. बताया जा रहा है कि नोएडा में एक नया गैंग एक्टिव हुआ है. लेकिन चोरी की वारदात सिर्फ चोरी तक ही सीमित नहीं रही. इस दौरान बाकायदा पकौड़े भी तले गए. माने इधर चोरी चल रही उधर ‘Masterchef-Masterchef’ भी खेला जा रहा था. ये चोर थोड़े रंगीन मिजाज के लगते हैं. ये यहीं नहीं रुके.

आजतक की खबर के मुताबिक, चोरों ने खाने के बाद पान खाकर भी थूका. इतना डूबकर कौन चोरी करता है भाई? कि खाना खाकर पान भी चबाया गया. बताया जा रहा है कि घटना सेक्टर 82 के जनता फ्लैट की है. जहां चोरों ने 24 घंटों में 6-7 बंद घरों में वारदात को अंजाम दिया. कहा जा रहा है चोरों ने कई घंटे गुजारे, तसल्ली से चोरी की.

ऐसे ही एक घर में रहने वाले श्रीराम त्रिपाठी अपने परिवार के साथ मध्यप्रदेश में थे. उनका घर बंद था. आजतक की खबर के मुताबिक, चोरों ने पहले ताला तोड़ा. ऐसे टूल इस्तेमाल किए कि ज्यादा आवाज न हो. फिर गहनों समेत 40 लाख चोरी होने की बात कही जा रही है. चोरों ने श्रीराम त्रिपाठी के ही घर में पकौड़े तले. फुरसत से टिश्यू पेपर से हाथ साफ किए. और चोरी का सामान उठाकर चल दिए. माने Masterchef और Money Heist एक साथ.

noida
कई घरों में घटना को अंजाम दिया गया

फिर चोर इतमें में ही नहीं रुके. बताया जा रहा है कि कई और बंद घरों में चोरी को अंजाम दिया.

ये भी पढ़ें: गर्भवती महिलाओं की डिलीवरी से जुड़ी है पेड़ काटने वाली आरी की कहानी, ये सच दिमाग हिला देगा!

सिर्फ पानी नहीं पिया

एक दूसरी घटना सेक्टर 25 में हुई. यहां रहने वाली ऋचा वाजपेयी भी घर पर नहीं थीं. वह कानपुर में थीं. इनके घर भी चोरों ने ताला तोड़ा. करीब 3 लाख रुपयों के गहने लेकर फुर्र हो गए.

बकौल ऋचा चोरी के साथ उनके घर के फ्रिज से कई पानी की बोतलें निकालीं. पानी पीकर बोतलें वहीं फेंक दी. पीने की चीजों में सिर्फ पानी नहीं था, बीड़ी भी थी. चोरों ने बीड़ी भी पी और बाथरूम में थूककर चले गए.

बताया जा रहा है कि एडिशनल डीसीपी हृदेश कठेरिया ने SHO को निर्देश दिए हैं. साथ ही मामले की जांच के लिए टीम का गठन किया है.

वीडियो: नोएडा पुलिस की कस्टडी में रेप के आरोपी की 'सुसाइड' से मौत, पूरी चौकी सस्पेंड

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement