The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • Nikki Yadav died of suffocatio...

निक्की यादव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई? एक सवाल का जवाब नहीं मिला

डॉक्टर्स ने बताया कि साहिल की एक हरकत की वजह से मौत का समय नहीं पता लगा!

Advertisement
nikki yadav murder case autopsy report
निक्की यादव के शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं मिले हैं | फोटो: आजतक
pic
अभय शर्मा
15 फ़रवरी 2023 (Updated: 15 फ़रवरी 2023, 22:19 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

निक्की यादव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है. इस रिपोर्ट के मुताबिक निक्की की मौत दम घुटने से हुई थी. निक्‍की के गले पर तो निशान मिले हैं, लेकिन शरीर पर चोट के कोई दूसरे निशान नहीं हैं. निक्की के विसरा को प्रिजर्व कर लिया गया है.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में एक सवाल का जवाब नहीं मिला. ये सवाल है कि निक्की की मौत का समय क्या था? डॉक्टर्स के मुताबिक ऐसा इसलिए है क्योंकि निक्की के शव को फ्रिज में रखा दिया गया था, जिस वजह से उसमें नेचुरल प्रोसेस नहीं हुआ.

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक डीसीपी क्राइम ब्रांच सतीश कुमार ने इस मसले पर मीडिया को जानकारी दी. उन्होंने बताया,

'इस मामले के आरोपी साहिल गहलोत को 5 दिन की रिमांड पर लिया गया है. पूछताछ जारी है. हमारी कई टीमें काम कर रही हैं. हम सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रहे हैं.'

पुलिस के मुताबिक इस मामले की जांच श्रद्धा वाल्कर हत्याकांड की तर्ज पर होगी. फॉरेंसिक जांच के आधार पर सबूत जुटाए जा रहे हैं, जैसे श्रद्धा हत्याकांड में जुटाए गए थे.

भाई ने दी निक्की यादव को मुखाग्नि

निक्की यादव का हरियाणा के झज्जर में अंतिम संस्कार कर दिया गया है. छोटे भाई शुभम ने अपनी बहन को मुखाग्नि दी है. इस समय निक्की के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है और वे न्याय की मांग कर रहे हैं. निक्की के पिता तो आरोपी साहिल के लिए फांसी की सजा की मांग कर रहे हैं. अब फांसी मिलती है या नहीं, ये तो कानून तय करेगा, लेकिन मामले की जांच में तेजी आ गई है.

Nikki Yadav's last rites performed at her native place in Haryana
मर्डर की पूरी कहानी साहिल ने बताई!

हरियाणा के झज्जर की रहने वाली निक्की यादव दिल्ली के साहिल गहलोत के साथ लिव-इन में रहती थीं. 10 फरवरी के बाद से निक्की के परिजनों का उससे संपर्क नहीं हुआ, तो उन्होंने दिल्ली की क्राइम ब्रांच में तैनात अपने एक जानने वाले पुलिसकर्मी से मदद मांगी. निक्की के फोन को सर्विलांस पर लगाया गया. फोन की लोकेशन एक ढाबे पर मिली. इसके बाद पुलिस ने उसके शव को बरामद किया और साहिल को गिरफ्तार कर लिया.

दिल्ली पुलिस के मुताबिक पूछताछ में साहिल ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. उसने बताया कि उसकी निक्की से मुलाकात 2018 में हुई थी. इसके बाद दोनों की दोस्ती हो गई. बाद में दोस्ती प्यार में बदल गई. निक्की और साहिल ने फरवरी 2018 में ग्रेटर नोएडा के एक ही कॉलेज में एडमिशन लिया और लिव इन में रहने लगे.

nikki-murder-sahil-get-marriage-exclusive-photo
साहिल गहलोत ने मर्डर वाले दिन ही दूसरी महिला से शादी कर ली | फोटो: आजतक 

साहिल के मुताबिक हाल ही में चीजें बदल गईं, जब उसके परिजनों ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी. साहिल की इंगेजमेंट 9 फरवरी को हुई और शादी 10 फरवरी को होनी थी. ऐसे में निक्की और उसका इस बात को लेकर झगड़ा हुआ. वह निक्की को बाहर घुमाने के बहाने कार से ले गया. इसके बाद उसने कश्मीरी गेट और आईएसबीटी के पास उसकी कार में ही गला घोंटकर हत्या कर दी. बाद में उसने शव को काफी दिनों से बंद पड़े ढाबे के फ्रिज में रख दिया और उसी दिन शाम को परिजनों की मर्जी से शादी कर ली.

वीडियो: सोशल लिस्ट: निक्की यादव की हत्या के बाद वायरल CCTV, साहिल गहलोत, लिव-इन पर क्या बातें हुईं ?

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement