The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • New Zealand police dance video...

'झूमे जो पठान' पर ढिंचक-ढिंचक कर रही न्यूजीलैंड की पुलिस, वीडियो देख इंटरनेट थिरक उठा

न्यूजीलैंड के ऑकलैंड शहर से एक वीडियो सामने आया है जिसमें ‘झूमे जो पठान’ पर पुलिसवाले झूमते नज़र आ रहे हैं.

Advertisement
Auckland police dancing
ऑकलैंड शहर की पुलिस दिवाली सेलिब्रेशन के मौके पर झूमती नज़र आई. (सोर्स- सोशल मीडिया)
pic
अभिनव कुमार झा
24 अक्तूबर 2024 (Updated: 24 अक्तूबर 2024, 16:43 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

क़ानून के हाथ लंबे होते है. ये तो हमें बॉलीवुड ने सिखाया ही है. लेकिन, उन्हीं लंबे हाथों से अगर वो भांगड़ा करने लगे तो फिर क्या ही कहना. कुछ ऐसा ही हुआ है, न्यूजीलैंड के शहर ऑकलैंड में. यहां की पुलिस का एक वीडियो क्लिप इंटरनेट पर ख़ूब देखा जा रहा है. इसमें पुलिस अपने यूनिफॉर्म में पंजाबी और बॉलीवुड गाने पर भांगड़ा करती दिख रही है. ट्रैवल और फूड ब्लॉगर भाविक भट्ट ने इंस्टाग्राम पर ये रील्स शेयर की हैं. इन में से एक रील पर तो लाखों व्यूज हो चुके हैं.

भाविक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो रील्स शेयर किए. दोनों में पांच ऑकलैंड पुलिसकर्मी नज़र आ रहे हैं. चार महिला और एक पुरुष (सिख) हैं. पहले वीडियो में शाहरुख़ खान की 'पठान' फिल्म का गाना बज रहा है. दूसरे में जॉर्डन संधु का पंजाबी सांग ‘नीम थल्ले’. दोनों ही रील्स में पुलिसवालों का उत्साह बिल्कुल लाजवाब करने वाला है, जिसे देख कर किसी का भी दिल गार्डन-गार्डन हो जाए.

दरअसल ऑकलैंड में इन दिनों दिवाली सेलिब्रेशन चल रहा है. और इसी सेलिब्रेशन में चार चांद लगाने के लिए सिटी पुलिस ने इसमें भांगड़े का तड़का लगा दिया. न्यूजीलैंड में भारतीय मूल के लोगों की संख्या अच्छी-ख़ासी है. ताज़ा आंकड़ों के मुताबिक़ न्यूजीलैंड की कुल आबादी में पांच फ़ीसदी भारतीय हैं. लिहाज़ा, दिवाली का ऐसा घमासान सेलिब्रेशन तो बनता है.

यह भी पढ़ें-  सलमान खान को धमकी देकर 5 करोड़ रुपये मांगने वाला झारखंड से गिरफ्तार हुआ

ख़ैर, ‘पुलिस ने आपको चारों तरफ से घेर लिया है’. ये मंज़र हमने पुराने बॉलीवुड फ़िल्मों में ख़ूब सुना है. लेकिन, फ़र्ज़ कीजिए पुलिस ख़ुद लोगों के हुजूम से घिरी हो. बज रहा हो 'झूमे जो पठान'. और पूरे जोश के साथ झूम रहे हों पुलिसवाले. फ़िर पब्लिक का तारीफ़ करना तो बनता है. सोशल मीडिया की जनता को यह काफ़ी पसंद आ रहा है.

new zealand police video
लोगों ने वीडियो को खूब पसंद किया है.

कॉमेंट सेक्शन में लोगों ने पुलिसवालों की जमकर तारीफ की है. किसी को भारतीय संस्कृति पर गर्व हो रहा है तो कोई पंजाबियों की शान में कसीदे गढ़ रहा. आपको ये वीडियो कैसा लगा हमें कॉमेंट करके बताएं.

वीडियो: सोशल लिस्ट: कैरीमिनाटी ने Mr Beast वाले वीडियो में कौन सा इतिहास रच दिया?

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement