The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • miscreants thrashed youth urin...

यूपी: पहले पिटाई की, फिर खून से लथपथ युवक के मुंह पर की पेशाब, वीडियो आया तो पकड़ा गया आरोपी

मामला उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले का है. पीड़ित युवक की पहचान 22 साल के पवन खरवार के तौर पर हुई है. पुलिस के मुताबिक, 26 सितंबर की शाम को पवन पर अंकित भारती नाम के शख्स और उसके कुछ साथियों ने हमला किया था.

Advertisement
miscreants thrashed youth urinated on his face viral video main accused arrested many booked sonbhadra up
पुलिस ने मुख्य आरोपी को अरेस्ट कर लिया है (सांकेतिक फोटो- इंडिया टुडे)
pic
ज्योति जोशी
3 अक्तूबर 2024 (Published: 09:09 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में एक युवक के साथ मारपीट और उसके मुंह पर पेशाब करने से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है (Youth Assaulted Urinated upon UP). आरोप है कि एक व्यक्ति ने युवक को बुरी तरह पीटा, उसके मुंह पर पेशाब की और घटना का वीडियो भी रिकॉर्ड किया. पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया है. मुख्य आरोपी को अरेस्ट भी किया जा चुका है.

आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक, मामला शक्ति नगर थाना क्षेत्र का है. पीड़ित युवक की पहचान 22 साल के पवन खरवार के तौर पर हुई है. पुलिस के मुताबिक, 26 सितंबर की शाम को पवन पर अंकित भारती नाम के शख्स और उसके कुछ साथियों ने हमला कर दिया. इसी दौरान उसके मुंह पर पेशाब करते हुए वीडियो रिकॉर्ड किया गया. वही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. वीडियो में दिख रहा है कि एक बदमाश खून से लथपथ शख्स के मुंह पर पेशाब कर रहा है.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कालू सिंह ने बताया कि घटना के बाद पीड़ित अपने भाई शिवकुमार खरवार के साथ मध्यप्रदेश के बैढन चला गया था. खबर है कि पीड़ित का भाई उसे अस्पताल लेकर गया था. इस वजह से मामले की सूचना पुलिस को नहीं दे सका. फिर घटना के लगभग एक हफ्ते बाद शिवकुमार ने एक्स पर वायरल वीडियो शेयर किया और पोस्ट में सीएम, डीजीपी समेत अन्य अधिकारियों को टैग करके कार्रवाई की मांग की. तभी मामला पुलिस के संज्ञान में आया.

आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने BNS की धारा 191 (दंगा), 190 (अवैध सभा का सदस्य), 115 (2) (स्वेच्छा से चोट पहुंचाना), 352 (शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान करना), 351 (2) (आपराधिक धमकी), 109 (हत्या का प्रयास), 117 (2) (स्वेच्छा से गंभीर चोट पहुंचाना), 133 (हमला या आपराधिक बल का प्रयोग) के तहत केस दर्ज किया गया है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी अंकित भारती को अरेस्ट कर लिया गया है. पुलिस बाकी आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

ये भी पढ़ें- बीच बाजार थैली में पेशाब करता दिखा फल विक्रेता, आगे का वीडियो देख लोगों ने तोड़फोड़ मचा दी

कुछ दिनों पहले इस तरह का मामला मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले से भी सामने आया था. एक दलित मजदूर ने आरोप लगाया था कि उसने आधी दिहाड़ी लेने से इनकार कर दिया तो आरोपी ने उसे पीटा और ‘जूते में पेशाब' भरकर पिलाई. पुलिस पर देरी से केस दर्ज करने के भी आरोप लगे. वहीं, पुलिस ने कहा कि पेशाब पिलाने का आरोप ‘पूरी तरह निराधार’ है और मामला सिर्फ मारपीट का है.

वीडियो: गाजियाबाद: जूस में पेशाब मिलाकर ग्राहकों को पिलाता था! पुलिस ने पकड़ा

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement