The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • Meerut vegetarian temple sewad...

मंदिर के सेवादार ने ऑनलाइन पनीर रोल मंगाया, खाया तो 'धर्म भ्रष्ट' हो गया, वीडियो वायरल

यूपी के मेरठ का मामला. ऑर्डर करने वाले ने 'Baap of Rolls' से ऑनलाइन वेज रोल ऑर्डर किया था. उनका आरोप है कि पनीर की जगह उन्हें एग रोल भेज दिया गया जिसे गलती से उन्होंने खा लिया.

Advertisement
egg roll delivered in place of veg roll (representational photo)
ऑनलाइन मंगाया वेज रोल, डिलीवर हुआ एग रोल (प्रतीकात्मक तस्वीर)
pic
निहारिका यादव
3 अक्तूबर 2024 (Updated: 3 अक्तूबर 2024, 16:25 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

ऑनलाइन फूड ऑर्डर में लापरवाही बरते जाने की खबरें आए दिन आती रहती हैं. वेज की जगह नॉनवेज खाना भेज दिया जाता है. ऐसा एक और मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ से सामने आया है. यहां एक वेजिटेरियन शख्स ने पनीर रोल का ऑनलाइन ऑर्डर किया था. लेकिन दुकान से कथित तौर पर उन्हें एग रोल भेज दिया गया. शख्स ने दुकान के खिलाफ थाने में तहरीर दी है. पीड़ित शख्स एक मंदिर का सेवादार बताया जा रहा है. उसका कहना है कि यह सब ‘धर्म भ्रष्ट करने की साजिश’ के तहत किया गया है.  

आजतक से जुड़े उस्मान चौधरी की रिपोर्ट के मुताबिक, घटना बुधवार, 2 अक्टूबर की रात की है. दिल्ली रोड विश्व एनक्लेव के निवासी नीतीश ने बताया कि वो अपने ससुराल टीपी नगर आए थे. यहां से उन्होंने बेगमपुर जीआईसी के सामने ‘बाप ऑफ रोल’ नाम की दुकान से ऑनलाइन पनीर रोल ऑर्डर किया था. नीतीश का कहना है कि पनीर रोल आते ही उन्होंने ये देखे बिना कि यह नॉनवेज है, एक बाइट ले ली. इसके बाद उन्होंने महसूस किया कि रोल में पनीर के स्वाद की बजाय अंडे का स्वाद था.

इसके बाद नीतीश दुकान पर पहुंचे. उन्होंने दुकानदार से इसकी शिकायत की. इस पर कथित तौर पर दुकान संचालक गलती मानने को तैयार नहीं हुए. नीतीश का आरोप है कि दुकान वालों ने उल्टा उन्हें ‘धमकाया’. इसके बाद हंगामा शुरू हो गया. इस पूरी घटना का वीडियो भी वायरल है.

यह भी पढ़ें -  सदगुरु के ईशा फाउंडेशन पर लड़कियों के ब्रेनवॉश का आरोप, पुलिस एक्शन पर SC ने क्यों लगा दी रोक?

वायरल वीडियो में शिकायतकर्ता नीतीश कहते हैं, 

‘मैंने 'बाप ऑफ रोल्स' दुकान से वेज रोल आर्डर किए थे. इसके बदले इन्होंने मुझे एग रोल भेज दिया जो मैंने गलती से खा लिया. बाद में पता चला कि ये तो पनीर नहीं अंडा है. उसका फूड सैंपल हमारे पास है. मैं इनके खिलाफ कार्रवाई चाहता हूं. इन्होंने जानबूझकर साजिश के तहत धर्म भ्रष्ट करने का काम किया है. मैंने जीवन में कभी अंडा नहीं खाया है. इन्होंने मेरे साथ घिनौना काम किया है.’  

वीडियो में पीड़ित के साथियों ने आरोप लगाते हुए बताया कि दुकान पर काम करने वाले लड़के मुस्लिम धर्म के हैं. साथ ही दुकान पर वेज-नॉनवेज खाने को बनाने के लिए एक ही तवे के इस्तेमाल का आरोप भी लगाया. नीतीश ने मामले की शिकायत पुलिस से की है. उन्होंने धार्मिक भावनाएं आहत करने और गलत तरीके से सामान भेजने की तहरीर थाने में दी है. पुलिस का कहना है कि शिकायत मिली है, जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

वीडियो: Iron Dome नहीं, Israel के इस सिस्टम ने Iran की मिसाइलों को रोका

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement