The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • meerut-delhi express way accid...

गाजियाबाद में जिस स्कूल बस ने 6 लोगों की जान ली, 15 बार हुआ उसका चालान, अब मालिक भी अरेस्ट

तीन बार तो बस का चालान रॉन्ग साइड में चलने के लिए ही हुआ था

Advertisement
meerut-delhi express way accident: School bus challaned 15 times
एक ही परिवार के छह लोगों की हादसे में मौत हो गई थी | फोटो: इंडिया टुडे
pic
अभय शर्मा
13 जुलाई 2023 (Updated: 13 जुलाई 2023, 13:43 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

गाजियाबाद में एक स्कूल बस ने रॉन्ग साइड से आकर छह लोगों की जान ले ली. अब इस स्कूल बस के बारे में बड़ी जानकारी सामने आई है. इस बस का 15 बार पहले भी चालान किया जा चुका है, जिसमें तीन बार इसका चालान रॉन्ग साइड में चलने के लिए ही हुआ था.

आजतक की एक रिपोर्ट के मुताबिक गाजियाबाद पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि बस ड्राइवर प्रेम पाल को दुर्घटनास्थल से ही हिरासत में लिया गया था. जबकि बस के मालिक संदीप चौधरी को गौतमबुद्ध नगर की एक हाउसिंग सोसायटी में उनके घर से गिरफ्तार किया गया है. अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (एसीपी) रवि प्रकाश सिंह के मुताबिक डिटेल निकाली गई तो पता लगा कि स्कूल बस का 15 बार ऑनलाइन चालान हो चुका है, जिसमें तीन बार सड़क पर गलत साइड में बस चलाने के लिए चालान हुआ है.

10 किमी से उलटी साइड चली आ रही थी बस

बता दें कि मंगलवार, 11 जुलाई को दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा हो गया था. इस स्कूल बस ने महिंद्रा टीयूवी 300 कार को सामने से टक्कर मार दी थी. कार में सफर कर रहे लोग एक ही परिवार के थे और मेरठ के थाना इंचौली ​​​​​​के धनपुर गांव के रहने वाले थे. ये सभी खाटू श्याम के दर्शन करने जा रहा था. इस हादसे में तीन बच्चों सहित छह लोगों की मौत हो गई थी. इस दुर्घटना में आठ साल के बच्चे सहित दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

ये हादसा दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर गाजियाबाद के क्रॉसिंग थाना क्षेत्र में हुआ था. स्कूल बस दिल्ली की तरफ से रॉन्ग साइड से चली आ रही थी और कार मेरठ की ओर से आ रही थी. बस को हादसे की वजह बताया जा रहा है. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक ये बस गाजीपुर से सीएनजी भरवाकर करीब आठ से दस किमी रॉन्ग साइड चल चुकी थी. दोनों वाहनों की टक्कर इतनी तेज हुई कि एक्सीडेंट के बाद शव कार में ही फंस गए. इसके बाद गेट को काटकर बस में फंसे शवों को निकाला गया. मौके पर मौजूद लोगों ने बस ड्राइवर को पकड़ लिया, जिसे बाद में जेल भेज दिया गया.

वीडियो: गाजियाबाद में ADM ने ज्वैलरी शॉप में सेल्समैन को पीट दिया, वायरल वीडियो आया सामने

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement