The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • mark zuckerberg on cage fight ...

जकरबर्ग से डरकर केज फाइट से पीछे हट गए मस्क? क्या बड़ा खुलासा हुआ है?

जकरबर्ग ने कहा कि अब आगे बढ़ने का वक्त आ गया है. फैन्स कयास लगा रहे हैं कि अब दोनों के बीच केज फाइट नहीं होगी.

Advertisement
mark zuckerberg on cage fight with elon musk he is not serious time to move on
मस्क के साथ केज फाइट पर जकरबर्ग ने दिया अपडेट (फोटो- instagram/@zuck)
pic
ज्योति जोशी
14 अगस्त 2023 (Updated: 14 अगस्त 2023, 12:54 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

एलन मस्क (Elon Musk) के साथ केज फाइट को लेकर मार्क जकरबर्ग (Mark Zuckerberg) ने एक पोस्ट शेयर किया है. जकरबर्ग का कहना है कि मस्क फाइट (Cage Fight) को लेकर सीरियस ही नहीं हैं. दावा किया है कि अब तक मस्क ने फाइट की डेट तक कनफर्म नहीं की है. जकरबर्ग ने कहा कि अब आगे बढ़ने का वक्त आ गया है. उनका ये पोस्ट देखकर फैन्स कयास लगा रहे हैं कि अब दोनों के बीच केज फाइट नहीं होगी.

13 अगस्त को अपने नए टेक्स्ट बेस्ड प्लेटफॉर्म थ्रेड्स (Threads) पर मार्क जकरबर्ग ने लिखा,

हम सभी इस बात पर सहमत हो सकते हैं कि एलन सीरियस नहीं हैं. अब मूव ऑन करने का समय आ गया है. मैंने एक रीयल डेट ऑफर की थी. डेना वॉइट ने चैरिटी के लिए असली कंपीटीशन की पेशकश भी की. लेकिन एलन ने कोई डेट नहीं कनफर्म की. फिर वो कहने लगे कि उन्हें सर्जरी की जरूरत है और अब वो मेरे बैकयार्ड में कंपीटीशन की प्रैक्टिस करने को कह रहे हैं.

मार्क ने आगे लिखा,

अगर मस्क कभी ऑफिशियल फाइट और उसकी तारीख को लेकर सीरियस होते हैं तो मुझे बता सकते हैं. वरना आगे बढ़ने का समय आ गया है. मैं उन लोगों के साथ कंपीट करने पर फोकस करूंगा जो खेल को गंभीरता से लेते हैं. 

बता दें, पिछले दिनों एलन मस्क भी केज फाइट को लेकर काफी एक्टिवली पोस्ट कर रहे थे. एलन मस्क ने अपडेट दिया कि 8 अगस्त को वो अपनी गर्दन और अपर बैक की MRI करवाने जा रहे हैं. उसके बाद ही वो जकरबर्ग से होने वाली केज फाइट पर अपडेट दे पाएंगे. फिर 11 अगस्त को एक ट्वीट में मस्क ने ये तक बताया कि उनकी और जकरबर्ग की फाइट को यूजर्स कहां लाइव देख सकेंगे. मस्क और जकरबर्ग के बीच प्लेटफॉर्म को लेकर डिस्कशन भी हुआ था.

इस पूरे मामले की शुरुआत जुलाई में थ्रेड्स के लॉन्च के दौरान हुई. तब मस्क ने एप्स की दुनिया में मेटा के दबदबे को लेकर चिंता जाहिर की थी. इस पर एक यूजर्स ने कहा था कि मस्क को मार्क जकरबर्ग से सावधान रहना चाहिए क्योंकि उन्हें Jiui Jitsu आता है जो फाइट करने का एक फॉर्मेट है. जवाब में मस्क ने लिखा कि वो केज फाइट के लिए तैयार हैं. फिर जकरबर्ग ने उनके ट्वीट का स्क्रीनशॉट्स इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया. तब से ही दोनों की फाइट को लेकर हर तरफ चर्चा है.

केज फाइट में क्या होता है?

ये दो फाइटर के बीच केज के अंदर होने वाला मुकाबला है. फाइट के लिए एक रिंग तैयार की जाती है, जिसके चारों तरफ तार के एक जाल बनाया जाता है. इस तरह का केज कई बार WWE फाइट के दौरान आपने देखे होंगे. मुकाबले में फाइटर अलग-अलग टेक्नीक का इस्तेमाल करते हैं.

वीडियो: मार्क जुकरबर्ग vs एलन मस्क फाइट का इंतज़ार होगा और लंबा, एलन मस्क की पीठ और गर्दन का होगा MRI

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement