The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • Man runs away with his fiance,...

सगाई करके दूल्हा-दुलहन साथ में भाग गए, बोले - "शादी में देर हो रही थी तो क्या करते?"

पुलिस ने पकड़ा, पेरेंट्स ने शादी करा दी

Advertisement
Man runs away with his fiance, says marriage was taking too long
पुलिस की मौजूदगी में हुई दोनों की शादी (फोटो- आज तक)
pic
प्रशांत सिंह
5 दिसंबर 2022 (Updated: 5 दिसंबर 2022, 23:27 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

बिहार में एक युवक-युवती की शादी तय थी. लेकिन शादी में देरी होने के कारण दोनों घर छोड़कर भाग गए. दोनों की शादी की चर्चा बिहार में खूब की जा रही है. मामला बिहार के सारण जिले का है.

छेका की रस्म तक हो चुकी थी

दरअसल, युवक-युवती सारण जिले के पानापुर थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं. आज तक से जुड़े आलोक कुमार जायसवाल की रिपोर्ट के मुताबिक दोनों की शादी पहले से तय थी. इस साल के मई महीने में युवक-युवती के परिवार वालों ने शादी के पहले होने वाली छेका की रस्म भी कर दी थी. दोनों की शादी अगले साल मई के महीने में होनी थी. लेकिन युवक से रहा नहीं गया और वो अपनी मंगेतर को लेकर भाग निकला.  

आज तक की रिपोर्ट के मुताबिक युवक-युवती शादी तय होने के बाद से मोबाइल से एक-दूसरे से बातचीत करते थे. बात करते-करते दोनों ने घर से भागने का प्लान बनाया. और 8 नवंबर को दोनों घर से भाग निकले. लड़की के घरवालों को पता चला तो उन्होंने लड़की की तलाश शुरू की. कोई खबर न मिलने पर लड़की के घरवालों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

शादी जल्द करना चाहते थे

पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और दोनों की तलाश की. इसी बीच 2 दिसंबर के दिन युवक और युवती दोनों पानापुर पहुंच गए. वहां लोगों ने भागने का कारण पूछा तो युवक ने बताया कि दोनों की शादी की तारीख काफी दूर थी इस वजह से दोनों भाग गए. युवक ने कहा कि दोनों शादी जल्द करना चाहते थे.

पानापुर थाने के इंस्पेक्टर विकास कुमार ने इस मामले में दखल दिया. विकास ने दोनों के परिजनों को बुलाकर बात की. इसके बाद लड़की के परिवार वालों को बुलाकर दोनों की शादी करवाई गई. पानापुर स्थित एक मंदिर में दोनों की शादी कराई गई. तब से दोनों की शादी इलाके में और जिले में चर्चा का विषय बनी हुई है.    

वीडियो- "तमाशा बना दिया है, कोर्ट को बंद कर दीजिए फिर"- बुलडोजर चलाने पर HC के जज गुस्सा गए

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement