The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • Man attacked a pg student insi...

बंगाल की यूनिवर्सिटी में घुस कर PG छात्रा को चाकू से गोदा, आरोपी के बारे में पता चला

आरोपी ने पीजी स्टूडेंट पर हमला करने के बाद खुद की जान के लेने की भी कोशिश की. घटना के बाद का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें आरोपी पूरी तरह खून से लथपथ दिख रहा है.

Advertisement
Malda University student attacked
हमला करने वाला यूनिवर्सिटी का ही पूर्व छात्र है. (फोटो- इंडिया टुडे)
pic
साकेत आनंद
25 जुलाई 2024 (Published: 17:50 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

पश्चिम बंगाल की एक यूनिवर्सिटी में पोस्ट ग्रेजुएट छात्रा पर चाकू से बुरी तरह हमला किया गया है. हमले के कारण छात्रा बुरी तरह घायल हो गई. ये घटना मालदा की गौड़बंग यूनिवर्सिटी की है. हमला करने वाला यूनिवर्सिटी का ही पूर्व छात्र बताया जा रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी ने पीजी स्टूडेंट पर हमला करने के बाद खुद की जान के लेने की भी कोशिश की. घटना के बाद का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें आरोपी पूरी तरह खून से लथपथ दिख रहा है.

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, जिस छात्रा पर हमला हुआ उसका नाम तनुश्री चक्रवर्ती है. गणित से पोस्ट ग्रेजुएट कर रही है. फिलहाल दूसरे सेमेस्टर में पढ़ाई कर रही हैं. वहीं, आरोपी का नाम आलोक मंडल है. घटना 25 जुलाई की दोपहर की है. यूनिवर्सिटी के विज्ञान भवन में पहुंचकर आलोक ने तनुश्री पर अचानक चाकू से कई बार हमला किया. इसके बाद उसने खुद के गले को चाकू से कई बार काटने की कोशिश की. 

रिपोर्ट बताती है कि दोनों को गंभीर हालत में मालदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. दोनों की हालत अब भी गंभीर है.

वीडियो में दिख रहा है कि आरोपी को ई-रिक्शा पर बैठा कर अस्पताल लाया गया, जिसमें वो बुरी हालत में दिख रहा है. उसके गले को बांधकर रखा गया है और शरीर पर खून ही खून दिख रहे हैं. यूनिवर्सिटी कैंपस में भी कई जगहों पर खून के निशान नजर आए.

ये भी पढ़ें- 'ममता बनर्जी की बातें भ्रामक... ' बांग्लादेशियों को बंगाल बुलाने वाले बयान पर पड़ोसी देश का लेटर आ गया

आरोपी आलोक मंडल ने छात्रा पर हमला क्यों किया, इसकी वजह अभी सामने नहीं आई है. मालदा के इंग्लिश बाजार थाने की पुलिस मामले की जांच में जुटी है. यूनिवर्सिटी प्रशासन ने भी मीडिया को बताया कि उसे हमले के पीछे का कारण नहीं पता चला है.

वीडियो: तारीख: बंगाल से आ रहा प्लेन जब पटना में क्रैश कर गया, 60 लोगों की मौत हुई थी

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement