The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • man and his two kids kidnapped...

यूपी: दिनदहाड़े शख्स और दो बच्चों की किडनैपिंग, ट्रैफिक जाम ने कैसे जान बचा ली?

CCTV वीडियो में किडनैपिंग का प्रयास रिकॉर्ड हुआ...

Advertisement
man and his two kids kidnapped in daylight surajpur gautam budh nagar traffic jam saved them
गौतमबुद्ध नगर में दिनदहाड़े किडनैपिंग की कोशिश (फोटो- ट्विटर)
pic
ज्योति जोशी
11 अगस्त 2023 (Updated: 11 अगस्त 2023, 12:49 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर (Gautam Budh Nagar) में दिनदहाड़े किडनैपिंग (Kidnapping) का मामला सामने आया है. आरोप है कि चार बदमाशों ने मिलकर शख्स और उसके दो बच्चों को स्कूल से घर जाते वक्त किडनैप किया. आरोपियों ने कथित तौर पर पीड़ित के साथ मारपीट की, उसे ड्राइवर सीट से हटाया और गाड़ी अपने कंट्रोल में ले ली. हालांकि कुछ दूरी पर जाकर गाड़ी ट्रैफिक में फंस गई और तभी पीड़ित ने मौके का फायदा उठाया और खुद को बचाया. शुरुआती जांच में पता चला है कि मामला आपसी रंजिश का है. पीड़ित आरोपियों में शामिल दो लोगों को जानता था. 

बच्चों को पिक करने गया था

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़ित शख्स का नाम सुभाष कश्यप है. उम्र 35 साल. वो सूरजपुर में रहते हैं. 10 अगस्त को दोपहर करीब 2 बजे सुभाष अपने 11 और 7 साल के बच्चों को गाड़ी से पिक करने गए थे. आरोप है कि घर लौटते वक्त एक ब्रेजा गाड़ी ने उनका रास्ता ब्लॉक कर दिया. शिकायत के मुताबिक, उसमें चार लोग सवार थे जिनमें से तीन निकलकर जबरन सुभाष की गाड़ी में घुस गए और एक ब्रेजा गाड़ी लेकर निकल गया.

सुभाष ने शिकायत में बताया कि उनमें से दो लोगों को वे जानते थे. आकाश और रोहित सिंह. उन्होंने कथित तौर पर सुभाष के साथ मारपीट की और गाड़ी अपने कंट्रोल में ले ली. आरोप है कि उन्होंने सुभाष को धमकी दी कि वो बच्चों को भी पीटेंगे. 

तभी ट्रैफिक में फंसी गाड़ी 

शिकायत के मुताबिक, सुभाष की गाड़ी लेकर आरोपी आगे बढ़े तो ट्रैफिक जाम मिल गया. मौके का फायदा उठाते हुए सुभाष ने आसपास के लोगों का ध्यान खींचा. तभी पकड़े जाने के डर से आरोपी गाड़ी से निकलकर भाग गए. किडनैपिंग की वारदात में सुभाष को मामूली चोटें आई हैं. घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. जांच में पता चला है कि सुभाष के कुछ रिश्तेदारों का घटना में शामिल एक आरोपी के जानने वालों के साथ झगड़ा हुआ था. ये बात दो महीने पहले 14 जून की है. तब घटना को लेकर केस भी दर्ज कराया गया था. सीसीटीवी के आधार पर पुलिस ने आगे की जांच शुरू कर दी है. सूरजपुर थाने में चारों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. 

वीडियो: किडनैपिंग और यौन शोषण के बाद पांच साल में एक्ट्रेस भावना मेनन के साथ क्या-क्या हुआ?

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement