The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • man allegedly threw acid on hi...

ड्रग्स और दूसरी महिला से अफेयर का पता चला तो पत्नी ने मांगा तलाक, पति ने चेहरे पर तेजाब फेंक दिया

Mumbai Acid Attack: पुलिस के मुताबिक, यासमीन को हाल ही में पता चला कि उसका पति ड्रग्स लेता है. यहीं से झगड़े की शुरुआत हुई.

Advertisement
man allegedly threw acid on his wife face drugs divorce extra marital affair booked mumbai
आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस (फोटो- आजतक)
pic
ज्योति जोशी
27 सितंबर 2024 (Updated: 27 सितंबर 2024, 11:45 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

मुंबई में एक शख्स ने कथित तौर पर अपनी पत्नी के चेहरे पर तेजाब फेंक दिया (Mumbai Acid Attack). पुलिस के मुताबिक, आरोपी का कुछ समय से अपनी पत्नी के साथ विवाद चल रहा था. महिला कथित तौर पर आरोपी पति को तलाक देना चाहती थी. मालवणी पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. महिला का फिलहाल अस्पताल में इलाज चल रहा है.

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी की पहचान 34 साल के शबीर खान के तौर पर हुई है. 2019 में शबीर खान की शादी यासमीन से हुई थी. पुलिस के मुताबिक, यासमीन को हाल ही में पता चला कि उसका पति ड्रग्स लेता है. आरोप है कि शबीर किसी और महिला के साथ भी रिश्ते में रह रहा था. इसको लेकर यासमीन ने उससे तलाक की मांग की थी.

खबर है कि यासमीन पिछले तीन महीने से मलाड वेस्ट में अपनी मां के घर पर रह रही थी.

तेजाब फेंकने की घटना 25 सितंबर की सुबह की है. शबीर कथित तौर पर यासमीन की मां के घर गया और यासमीन के चेहरे पर एसिड फेंककर भाग गया. घटना में यासमीन का चेहरा जल गया. उसकी मां उसे अस्पताल ले गई. फिलहाल महिला का इलाज कूपर अस्पताल में चल रहा है.

मुंबई की मालवणी पुलिस ने 26 सितंबर को शबीर के खिलाफ केस दर्ज किया. हालांकि उसे अब तक अरेस्ट नहीं किया गया है. पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने शबीर खान के खिलाफ BNS की धारा 124(2), 311, 333 और 352 के तहत मामला दर्ज किया है.

ये भी पढ़ें- शादी से इनकार किया तो 3 बच्चों की मां ने युवक पर फेंकवा दिया तेजाब, हालत गंभीर!

कुछ दिन इस तरह का मामला बिहार से सामने आया था. बिहार के वैशाली में एक युवती ने कथित तौर पर अपने प्रेमी को घर बुलाया और उस पर तेजाब डलवा दिया. इंडिया टुडे से जुड़े संदीप आनंद की एक रिपोर्ट के मुताबिक, युवक घटना में गंभीर रूप से घायल हुआ. पुलिस ने युवती को गिरफ्तार कर लिया था. 

वीडियो: गुजरात में तेज गाड़ी चलाने पर झगड़ा हुआ, गुस्से में परिवार पर डाल दिया तेजाब!

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement