The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • maharashtra girl allegedly kil...

एक लड़के के लिए दो लड़कियों में हुई लड़ाई, झगड़ा इतना बढ़ा कि एक ने दूसरे की जान ले ली

Maharashtra News: पुलिस अधिकारियों के मुताबिक एक लड़का दो लड़कियों के साथ रिश्ते में था. जब यह बात दोनों लड़कियों को पता लगी तो उनमें जमकर झगड़ा हो गया. यह मामला इतना बढ़ा कि एक लड़की ने दूसरी का मर्डर कर दिया.

Advertisement
maharashtra girl allegedly killed by another girl with knife because of boyfriend
महाराष्ट्र पुलिस आरोपी को तलाश कर रही है | प्रतीकात्मक फोटो: इंडिया टुडे
pic
धनंजय साबले
font-size
Small
Medium
Large
9 अक्तूबर 2024 (Updated: 9 अक्तूबर 2024, 15:05 IST)
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

महाराष्ट्र के अमरावती में एक लड़की ने दूसरी लड़की की कथित तौर पर हत्या कर दी. बताया जाता है कि यहां एक लड़का दो लड़कियों के साथ रिश्ते में था. जब यह बात दोनों लड़कियों को पता लगी तो उनमें जमकर झगड़ा हो गया. यह मामला इतना बढ़ा कि एक लड़की ने दूसरी का मर्डर कर दिया.

आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक ये घटना अमरावती के राजा पेठ पुलिस थाना क्षेत्र की है. पुलिस के अनुसार मृतक लड़की का नाम शुभांगी वर्धा (26) है और वो जिले के आर्वी इलाके की रहने वाली थी. शुभांगी दो दिन पहले अमरावती में अपनी सहेली की जन्मदिन पार्टी में शामिल होने के लिए आई थी. यहां उसका बॉयफ्रेंड सूरज देशमुख अपनी दूसरी गर्लफ्रेंड सीमा के साथ मौजूद था.

पुलिस के मुताबिक जब शुभांगी को इस बारे में पता चला तो उसने सीमा से सूरज से दूर रहने की हिदायत दी. इस दौरान दोनों के बीच झगड़ा हो गया. बात इतनी बढ़ गई कि सुलह करवाने के लिए सूरज ने दोनों को अमरावती के नए बायपास के नजदीक मिलने के लिए बुलाया.

अधिकारियों के मुताबिक वहां पर सूरज और शुभांगी के अलावा शुभांगी की सहेली भी मौके पर पहुंची. वहीं सीमा पहले से मौजूद थी. आरोप है कि दोनों के बीच सुलह की बात चल ही रही थी कि सीमा ने शुभांगी के गले पर सब्जी काटने वाली छुरी से हमला कर दिया. शुभांगी की हालत बिगड़ती देख सूरज ने उसे अमरावती के इर्विन अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें:- छात्राओं के यौन उत्पीड़न के तीन आरोपी गिरफ्तार, एनकाउंटर में दो के पैर में गोली लगी

राजापेठ इलाके के डीसीपी गणेश शिंदे ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और शुभांगी की सहेली से जानकारी ली. पुलिस ने घटनास्थल पर पंचनामा कर शव कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस हत्या की आरोपी सीमा और सूरज को तलाश कर रही है, दोनों फरार हैं.

वीडियो: महाराष्ट्र में बोले PM मोदी- 'कोई भी राज्य हो, कांग्रेस का चरित्र नहीं बदलता'

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement