The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • madhya pradesh khargaon man di...

वीडियो बनाने के लिए नदी में कूदा था, लेकिन फिर जो हुआ जानकर आप कभी ऐसा नहीं करेंगे!

Madhya Pradesh में तैराकी का शौकीन शख्स नदी में कूदा. और डूबने से मौत.

Advertisement
man died by drowning in narmada river
नदी में कूदे शख्स की भंवर में फंसने से मौत (फोटो: आजतक)
pic
आर्यन मिश्रा
1 अप्रैल 2024 (Published: 08:52 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

मध्य प्रदेश ( Madhya Pradesh ) में नर्मदा नदी में कूदे शख्स की भंवर में फंसने से मौत हो गई. उसके साथ आए दोस्तों ने मदद के लिए रस्सी भी फेंकी. लेकिन, जब तक रस्सी उस तक पहुंचती तब तक शख्स की जान चली गई थी. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

#पूरा मामला

आजतक से जुड़े उमेश रेवलिया की रिपोर्ट के मुताबिक घटना खरगोन जिले से गुजरने वाली नर्मदा नदी के हिस्से पर बने इंदिरा सागर बांध की है. खरगोन के गोगावा इलाके के रहने वाला 21 साल गणेश तैराकी का शौकीन था. 30 मार्च को रंगपंचमी पर रंग खेलने के बाद वो अपने दोस्तों के साथ नदी के बांध पर नहाने गया. जहां उसने अपने दोस्तों से नदी में छलांग लगाते हुए उसकी वीडियो बनाने के लिए कहा. इंदिरा सागर बांध के पिपरी डैम से छलांग लगाते हुए उसकी वीडियो रिकॉर्ड भी हुई. नदी में छलांग लगाने के बाद ही गणेश पानी के भंवर में फंस गया. और डूबने लगा. काफी देर तक उसने खुद को बचाने की कोशिश की. इस दौरान उसके दोस्तों ने रस्सी लाने के लिए आवाज लगाई. लेकिन रस्सी आने से पहले गणेश डूब गया. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल है.

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. और पानी से गणेश के शव को बाहर निकाला गया. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए उसे गोगावा अस्पताल ले जाया गया. जहां पोस्टमार्टम के बाद शव को उसके परिजनों को सौंप दिया गया.

https://vod.thelallantop.com/output-videos-transcoded/vod_01_Apr_2024_in240331_00fc_365/video.mp4

ये भी पढ़ें: कानपुर में जब सड़क पर 'तैरने' लगीं मछलियां और लोगों के बीच लूटने की होड़ मच गई

पुलिस ने क्या बताया?

गोगावां थाना इंचार्ज डीएस सोलंकी ने घटना को लेकर मीडिया से बात की. उन्होंने बताया कि युवक रंगपंचमी के बाद दोस्तों के साथ नहाने के लिए नर्मदा नदी पर पहुंचा था. भंवर में फंसने से उसकी मौत हो गई. जिसके बाद शव को निकाल पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया था. और पोस्टमार्टम होने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया.

वीडियो: कांग्रेस को बड़ा झटका, इनकम टैक्स से 1800 करोड़ का नोटिस मिला है

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement