The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • Lucknow Flipkart Delivery Boy ...

Flipkart से फोन डिलीवर करने गया था, ऑर्डर करने वालों ने हत्या कर नहर में फेंक दिया

घटना उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ की है. Flipkart डिलीवरी बॉय मोबाइल डिलीवर करने गया था, जहां उसकी हत्या कर दी गई.

Advertisement
Lucknow flipkart Delivery Boy Murder
नहर में डिलीवरी बॉय के शव की तलाश जारी है. (फोटो: आजतक)
pic
आशीष श्रीवास्तव
font-size
Small
Medium
Large
30 सितंबर 2024 (Updated: 30 सितंबर 2024, 20:33 IST)
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में फोन डिलीवर करने गए एक डिलीवरी बॉय की हत्या का मामला सामने आया है. डिलीवरी बॉय की हत्या कर उसकी लाश एक बैग में डालकर नहर में फेंक दिया गया. पुलिस ने सोमवार, 30 सितंबर को इस वारदात की जानकारी दी. इस मामले में दो लोगों को पकड़ा गया है. पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने डिलीवरी बॉय की हत्या करने और उसके शव को नहर में फेंकने की बात कबूल की है. वहीं अब तक मृतक डिलीवरी बॉय का शव बरामद नहीं हुआ है, उसकी तलाश जारी है.

घटना लखनऊ के चिनहट थाना क्षेत्र की है. मृतक फ्लिपकार्ट डिलीवरी बॉय का नाम भरत कुमार था. आजतक के आशीष श्रीवास्तव की रिपोर्ट के मुताबिक भरत Vivo मोबाइल की डिलीवरी देने एक कस्टमर के घर गए थे. इसके बाद उनका कुछ पता नहीं चला. लखनऊ में DCP ईस्ट जोन शशांक सिंह ने बताया कि मृतक भरत कुमार निषादगंज के रहने वाले थे. 

भरत के भाई ने उनके गुमशुदा होने की रिपोर्ट थाना चिनहट पर दर्ज कराई थी. पुलिस ने जब जांच-पड़ताल शुरू की, तो भरत के मर्डर का पता चला. हिरासत में लिए गए एक आरोपी ने अपने साथी के साथ मिलकर भरत की हत्या करने की बात कबूल की. पुलिस के मुताबिक मोबाइल की डिलीवरी देने के बाद भरत की मोबाइल केबल से हत्या कर दी गई थी.

ये भी पढ़ें- लखनऊ में HDFC बैंक की कर्मी की लंच के दौरान मौत, BJP पर 'प्रेशर पॉलिसी' का आरोप किसने लगा दिया?

पुलिस अधिकारी ने बताया,

"पुलिस द्वारा गुमशुदगी की जांच में कुछ तथ्य संज्ञान में आए थे. CCTV फुटेज और सर्विलांस डाटा से प्रथम दृष्टया भरत के साथ कुछ अनहोनी होने की घटना संज्ञान में आ रही थी. इसका संज्ञान लेते हुए प्रभारी निरीक्षक थाना चिनहट द्वारा इसमें जांच-पड़ताल शुरू की गई. अभी पूछताछ में एक व्यक्ति जिसका नाम आकाश है, उसको हिरासत में लिया गया है. पूछताछ में इसके द्वारा बताया गया है कि प्रथम दृष्टया भरत कुमार की इनकी और इनके एक साथी गजानंद द्वारा हत्या कर दी गई है और शव को नहर में फेंक दिया है."

पुलिस ने बताया कि NDRF (National Disaster Response Force) और SDRF (State Disaster Response Force ) की टीम भरत के शव का रेस्क्यू करने की कोशिश कर रही हैं. उनके परिवार को सूचित कर दिया गया है और मामले में आगे की कार्रवाई जारी है.

वीडियो: कवर्धा हत्याकांड में सीएम का बड़ा एक्शन, एसपी अभिषेक पल्लव समेत कलेक्टर का ट्रांसफर

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement